फ्री में खाना मंगा रहे थे ASI साहब, नहीं दिया तो रेस्टोरेंट मैनेजर को बुरी तरह पीटा

वजह बस इतनी थी कि पुलिस स्टेशन में खाना पहुंचाने में देरी हो गई थी.

फ्री में खाना मंगा रहे थे ASI साहब, नहीं दिया तो रेस्टोरेंट मैनेजर को बुरी तरह पीटा
पिटाई के निशान दिखाता रेस्त्रां का मैनेजर.

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस (Delhi Police) का एक बार फिर शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है जहां एक असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर (ASI) ने कमसम रेस्त्रां के सीनियर मैनेजर को जमकर पीटा. वजह बस इतनी थी कि पुलिस स्टेशन में खाना पहुंचाने में देरी हो गई. सीनियर ऑफिसर के निगरानी में मामला आने के बाद डीसीपी ने ASI को लाइन सस्पेंड कर दिया है और विभागीय जांच की जा रही है.

दिल्ली रेलवे के डीसीपी हरेन्द्र कुमार सिंह ने ज़ी न्यूज़ को बताया कि गुरुवार शाम को निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन पर बने कमसम रेस्त्रां के सीनियर मैनेजर को शिवम ठकराल को खाना मंगवाने के लिए कॉल किया और वह जब उसे खाना देने नहीं आया, तो उसे थाने बुलाकर जमकर पीटा.

प्राइवेट पार्ट पर लात मारी
वहीं, पीड़ित ने बताया ने बताया कि निजामुद्दीन जीआरपी थाने के SHO की तरफ से खाना मंगवाने के लिए कॉल आया. फिर मैंने थोड़ी देर में खाना भिजवा दिया. उसके बाद मुझे थाने बुलाया गया और और बोला कि खाना भिजवाने में इतनी देर क्यों लगाई. उसी दौरान एएसआई मुकेश मीणा ने मुझे थप्पड़ मारे और बुरी तरह पीटा और मेरे प्राइवेट पार्ट पर भी लात मारी. पीड़ित ने इस बर्बरता का वीडियो बनाया और पूरी घटना बताई और वीडियो वायरल हो गया.

मुकेश मीणा सस्पेंड
इस मामले में रेलवे डीसीपी ने शुरुआती जांच में एएसआई मुकेश मीणा को सस्पेंड कर दिया है और मामले की जांच कर रहे हैं. पुलिस अफसर ने कहा कि अगर एसएचओ प्रवीण यादव के खिलाफ भी कुछ गलत सामने आएगा तो उसके खिलाफ भी एक्शन लिया जाएगा.