हिसार: पराली से लदी ट्राली बनी यमराज, कार सवार 4 युवकों की मौत, 2 घायल

 नेशनल हाईवे पर बुधवार देर रात को हुए सड़क हादसे में कार सवार चार युवकों की मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. 

हिसार: पराली से लदी ट्राली बनी यमराज, कार सवार 4 युवकों की मौत, 2 घायल
प्रतीकात्मक तस्वीर

हिसार: हिसार (Hisar) के पॉलिटेक्निकल इंस्टिट्यूट के नजदीक दिल्ली सिरसा नेशनल हाईवे पर एक बड़ी लापरवाही के चलते 4 युवाओं को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा. दरअसल, नेशनल हाईवे पर बुधवार देर रात को हुए सड़क हादसे में कार सवार चार युवकों की मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे का कारण पराली से लदी ट्राली और ट्रैक्टर का रोड़ पर खड़े होना बताया जा रहा है. 

जांच अधिकारी एएसआई कुलविंदर सिंह के अनुसार चरखी दादरी एरिया के रहने वाले चार युवक हिसार में एक पीजी में रहते थे और यहां पर कोचिंग इत्यादि लेते थे. बुधवार देर रात को यह चार युवक अपने दो अन्य साथियों के साथ एक कार में सवार होकर हांसी की तरफ से हिसार की ओर आ रहे थे. ट्रैक्टर ट्राली पर किसी प्रकार के रिफ्लेक्टर इत्यादि नहीं थे ऐसे में यह ट्राली इन युवाओं के लिए एक तरह से यमराज बन कर सामने आई. कार ट्राली के साथ जा टकराई और मौके पर चीख पुकार मच गई.

मृतकों में चरखी दादरी के साहुवास गांव के रहने वाले 20 साल के परमिंद्र, 21 साल के नसीब के अलावा गांव बघेला के 21 वर्षीय अंकित शामिल हैं. चौथे मृतक का नाम अंकित है. वहीं घायलों में भोजराज गांव का रहने वाला साहिल और दादरी के साहुवास का आशीष शामिल हैं. इनका उपचार अग्रोहा मेडिकल कालेज में चल रहा है. 

जांच अधिकारी के अनुसार इन छह में से चार यहां पर पढ़ाई करते हैं, जबकि इनके दो साथी उनसे मुलाकात करने के लिए बुधवार को ही उनके पास आए थे. हिसार के पोस्टमार्टम हाउस में काफी भीड़ के बीच सभी का पोस्टमार्टम करवाने के बाद पुलिस ने शव को परिजनों को सौंप दिया है.