VIDEO: लग्जरी कार से उतरे बदमाश, कपड़े के शोरूम पर बोला धावा; खींच ले गए लॉकर

तलवार-पिस्टल से लैस तीन बदमाश शोरूम से लॉकर लूटकर फरार हो गए.

VIDEO: लग्जरी कार से उतरे बदमाश, कपड़े के शोरूम पर बोला धावा; खींच ले गए लॉकर
लोहे की रॉड से शोरूम के शटर को उठाता हुआ बदमाश.

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम देने का मामला सामने आया है. पिस्टल और चाकू की नोंक पर तीन बदमाश एक कपड़े के शोरूम से रुपयों से भरा लॉकर लूटकर फरार हो गए. कानून व्यवस्था को चुनौती देने वाली यह घटना शोरूम के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. वीडियो के सामने आने से मार्किट वाले शोरूम मालिक दहशत में हैं.

सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि दिल्ली के रानी बाग इलाके में 12 नवंबर सुबह करीब 7 बजे तीन हथियारबंद बदमाश एक सफ़ेद रंग की लग्ज़री कार से आते हैं. इसके बाद वे लोहे की रोड से कपड़े के शोरूम का शटर ऊपर उठाते हैं और एक बदमाश उसी शटर के नीचे से अंदर घुस जाता है. दो बदमाश हथियारों के साथ बाहर खड़े होकर पहरेदारी करते हैं और अगर कोई उनको देखता है तो उसको हथियारों से डरा-धमकाकर जाने का इशारा करते हैं. फिर कुछ ही देर में अंदर गया बदमाश बाहर आता है और शोरूम के लॉकर को खींच कर लाता है और इसके बाद लुटेरे लॉकर लेकर फरार हो जाते हैं. देखें-VIDEO

रानी बाग मार्केट के अध्यक्ष निरंजन सिंह चावला का कहना है कि यहां आए दिन बदमाश वारदात को अंजाम दे रहे हैं. दुकानों के शटर तोड़े जा रहे हैं और खुलेआम चैन और मोबाइल की झपटमारी हो रही है. पुलिस को कई बार इस बारे में बता चुके हैं, फिर भी ऐसी वारदात बदस्तूर जारी है.

वहीं, पुलिस का अपनी सफाई में कहना है कि उसने वारदात पर लगाम लगाने के लिए लगातार पेट्रोलिंग बढ़ाई है. वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों की सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पहचान करने में जुटी है.