नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर RPF ने जब खोला मछली का बॉक्स, तो सबके उड़ गए होश

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ की टीम ने मछली की आड़ में ड्रग्स तस्कर का भंडाफोड़ किया और तस्करी के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया. 

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर RPF ने जब खोला मछली का बॉक्स, तो सबके उड़ गए होश
करीब 100 किलो से ज़्यादा गांजा बरामद किया गया.

नई दिल्ली: नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ की टीम ने मछली की आड़ में ड्रग्स तस्कर का भंडाफोड़ किया और तस्करी के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया. करीब 100 किलो से ज़्यादा गांजा बरामद किया गया. अब आरपीएफ ड्रग्स तस्कर गैंग के मास्टरमाइंड की तलाश कर रही है. 

आरपीएफ के डीएससी हरीश सिंह पपोला ने ज़ी न्यूज़ को बताया कि नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के आरपीएफ के इंस्पेक्टर भूपेंद्र सिंह को जानकारी मिली की. ट्रेन के जरिये मछली के आड़ में गांजा नई दिल्ली रेलवे स्टेशन आने वाला है. सूचना मिलते ही टीम बनाई गई. फिर उसके बाद जैसे ही आंध्रप्रदेश संपर्क क्रांति रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नम्बर 8 पर पहुंची और उसके बाद जब ये बॉक्स पार्सल में ले जाया गया, तभी एक शख्स उस पार्सल को लेने आया. उसी दौरान आरपीएफ ने उस शख्स को मौके से ही दबोच लिया. जब बॉक्स खोला गया तो उसमें से बहुत बदबू आने लगी. बॉक्स में मछली थी और उसके नीचे गांजे के पैकेट बनाए गए थे. करीब 6 बॉक्स में इस गांजे को रखा गया था. उसके बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को जानकारी दी गई. फिर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गांजे का तोला तो उसका वजन करीब 114 किलो था. जहां गांजे की कीमत करीब 7 लाख रुपए से ज़्यादा बताई गई है. 

अब आरपीएफ गांजे को रिसीव करने आए बिलाल (26) से पूछताछ कर रही है. ये गांजा आंध्रप्रदेश से दिल्ली लाया गया था. आरोपी ने बताया कि वह हापुड़ का रहने वाला है. इसके जरिये अब सरगना तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है लेकिन मछली में गांजा छुपाकर लाने का ये नया तरीका है. जो भी इसके बारे में सुन रहा है, अचंभे में है.