close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

चलती ट्रेन से सिर्फ 10 सेकेंड में लूटकर हो जाता था फरार, RPF ने कुछ इस पकड़ा

बदमाश को आरपीएफ ने गिरफ्तार कर लिया इसकी पहचान दानिश उर्फ पप्पे (24) के तौर पर हुई है जो उत्तर प्रदेश के बिजनौर का रहने वाला है.

चलती ट्रेन से सिर्फ 10 सेकेंड में लूटकर हो जाता था फरार, RPF ने कुछ इस पकड़ा

नई दिल्ली: रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स ( RPF) ने ऐसे शातिर अपराधी को पकड़ा है जो चलती ट्रेन से यात्रियों का सामान लूटकर फरार हो जाता था. पुलिस अब इसकी गिरफ्तारी के बाद कई मामले सुलझाने का दावा कर रही है. ये बदमाश इतना शातिर है की चलती ट्रेन में चढ़ता था और लूटकर चलती ट्रेन से ही कूद जाता है. सीसीटीवी में आरोपी लूटने के बाद भागता हुआ नज़र आ रहा है. 

रेलवे महिला अधिकारी का लूट लिया था बैग
आरपीएफ के सीनियर डीएससी एनएन झा ने ज़ी न्यूज़ को बताया की चलती ट्रेन में लूट की वारदात लगातार बढ़ रही थी. वहीं एक ऐसा ही वारदात रेलवे में महिला चीफ टिकट इंस्पेक्टर के साथ हुई. आलम खान नाम की सीटीआई जिसने 23 सितंबर को नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से भोपाल जाने के लिए भोपाल शताब्दी में बैठी और जैसे ही ट्रेन करीब 6 बजे रेलवे प्लेटफॉर्म से निकली, तभी चलती ट्रेन में एक बदमाश चढ़ा और महिला का बैग लूटकर फरार हो गया. ये वारदात सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई.

लूटने के बाद ट्रेन में अफरा-तफरी मच गई और ट्रेन का स्टाफ भी लुटेरे को देखता हुआ नज़र आ रहा है. महिला ने आरपीएफ को इस बारे में जानकारी दी. तभी नई दिल्ली आरपीएफ के इंस्पेक्टर भूपेंद्र सिंह ने टीम बनाई और सीसीटीवी की मदद से बदमाश की पहचान करने के लिए जुट गई. तभी ये बदमाश 20 अक्टूबर को नई दिल्ली के शिवजी ब्रिज रेलवे ट्रेक के पास घूमता हुआ नज़र आया.

इस बदमाश को आरपीएफ ने गिरफ्तार कर लिया इसकी पहचान दानिश उर्फ पप्पे (24) के तौर पर हुई है जो उत्तर प्रदेश के बिजनौर का रहने वाला है.

अब पुलिस बदमाश से सामान बरामद करने की कोशिश कर रही है. पुलिस ने बताया की ये आरोपी इतना शातिर है की महज 10-12 सेकंड में वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाता है.आरोपी के वारदात करने के तरीके से ऐसा लगता है की ये इससे पहले भी कई वारदातों को अंजाम दे चुका है.