रेयान हत्याकांड : हरियाणा सरकार ने केंद्र को लिखा खत, CBI जांच की मांग की

हरियाणा सरकार ने गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में सात साल के एक बच्चे की नृशंस हत्या की घटना की सीबीआई जांच की मांग करते हुए केंद्र को पत्र लिखा है. दूसरी कक्षा में पढ़ने वाले बच्चे की हत्या से देशभर में जनाक्रोश पनपा था. वह स्कूल के वॉशरूम में मिला था और उसका गला रेता हुआ था.

 रेयान हत्याकांड : हरियाणा सरकार ने केंद्र को लिखा खत, CBI जांच की मांग की
बच्चे के परिवार की मांग पर पिछले हफ्ते हरियाणा सरकार ने इस नृशंस हत्या की जांच सीबीआई को सौंपने का फैसला किया था. (FILE)

चंडीगढ़: हरियाणा सरकार ने गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में सात साल के एक बच्चे की नृशंस हत्या की घटना की सीबीआई जांच की मांग करते हुए केंद्र को पत्र लिखा है. दूसरी कक्षा में पढ़ने वाले बच्चे की हत्या से देशभर में जनाक्रोश पनपा था. वह स्कूल के वॉशरूम में मिला था और उसका गला रेता हुआ था.

अतिरिक्त मुख्य सचिव (गृह) एस एस प्रसाद ने एक बयान में बताया कि हरियाणा सरकार ने एक पत्र लिखा है जो केंद्र सरकार को मिल गया है. उन्होंने कहा, 'इस मामले की यथाशीघ्र सीबीआई जांच शुरु करवाना हमारा प्रयास है. राज्य का गृह विभाग केंद्र सरकार के निरंतर संपर्क में है.'

बच्चे के परिवार की मांग पर पिछले हफ्ते हरियाणा सरकार ने इस नृशंस हत्या की जांच सीबीआई को सौंपने का फैसला किया था. मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने पिछले हफ्ते बच्चे के परिवार से मुलाकात की थी.