पीएम मोदी के खिलाफ शीला दीक्षित ने कांग्रेस के सुर में सुर मिलाया
Advertisement

पीएम मोदी के खिलाफ शीला दीक्षित ने कांग्रेस के सुर में सुर मिलाया

‘सहारा डायरी’ पर अपनी टिप्पणियों को लेकर पैदा हुए तूफान से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ कांग्रेस के हमले की धार कुंद पड़ने के बीच शीला दीक्षित ने  पार्टी के सुर में सुर मिलाते हुए कहा कि भ्रष्टाचार के आरोपों से पाक साफ निकल कर आने की जिम्मेदारी प्रधानमंत्री पर है।

पीएम मोदी के खिलाफ शीला दीक्षित ने कांग्रेस के सुर में सुर मिलाया

नई दिल्ली : ‘सहारा डायरी’ पर अपनी टिप्पणियों को लेकर पैदा हुए तूफान से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ कांग्रेस के हमले की धार कुंद पड़ने के बीच शीला दीक्षित ने  पार्टी के सुर में सुर मिलाते हुए कहा कि भ्रष्टाचार के आरोपों से पाक साफ निकल कर आने की जिम्मेदारी प्रधानमंत्री पर है।

दीक्षित ने ट्वीट किया, जो कुछ मुझे कहना था, मैंने कह दिया है। अब गेंद पीएमओ और अन्य के पाले में है। क्या वह जवाब देंगे और पाक साफ होकर बाहर निकलेंगे? ‘सहारा डायरियों’ की सत्यता पर सवाल उठाने के बाद कांग्रेस में बढ़ती बेचैनी के बीच शीला दीक्षित का यह स्पष्टीकरण आया है। इन्हीं डायरियों के आधार पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी पर बतौर गुजरात के मुख्यमंत्री कोरपोरेट घरानों से धन लेने का आरोप लगाया था।

दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित का नाम भी उस सूची में आया था जिसे कांग्रेस ने दो दिन पहले प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ अपने आरोपों की पुष्टि के लिए ट्वीट किया था। कल दीक्षित ने किसी भी गलत काम से साफ इंकार करते हुए कहा था, यह केवल सुनी सुनायी बातें हैं। आरोपों में कोई सचाई नहीं है। मैं पूरी तरह इन आरोपों से इनकार करती हूं।

Trending news