close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिल्ली के प्राइवेट स्कूल में सफाई कर्मचारी ने किया 5 साल की बच्ची से रेप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बीते 8 अगस्त को बच्ची की मां ने थाने में शिकायत दी, जिसके बाद पुलिस ने रेप और पोस्को एक्‍ट के तहत केस दर्ज करके आरोपी सफाई कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया. 

दिल्ली के प्राइवेट स्कूल में सफाई कर्मचारी ने किया 5 साल की बच्ची से रेप, पुलिस ने किया गिरफ्तार
(फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली : दिल्ली के चितरंजन पार्क इलाके में एक 5 साल की मासूम बच्ची के साथ स्कूल के टॉयलेट में स्कूल के सफाई कर्मचारी द्वारा रेप करने का मामला सामने आया है. दरअसल, बच्ची ने अपनी मां को पेट में हो रहे दर्द के बारे में बताया तो उसकी मां जब बच्ची को लेकर अस्पताल गई तो डॉक्‍टर ने उसके शरीर पर कुछ निशान देखे. डॉक्टर ने बच्ची का टेस्ट किया तो उसके साथ रेप होने का अंदेशा जताया और इस बात की जानकारी पुलिस को देने के लिए कहा. 

इसके बाद बीते 8 अगस्त को बच्ची की मां ने थाने में शिकायत दी, जिसके बाद पुलिस ने रेप और पोस्को एक्‍ट के तहत केस दर्ज करके आरोपी सफाई कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी सफाई कर्मचारी स्कूल में 2008 से काम कर रहा है. पुलिस एनजीओ की मदद से बच्ची की काउंसलिंग करवा रही है. बच्ची के साथ हुए रेप के मामले में साउथ डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी विजय कुमार ने ज़ी न्यूज़ को बताया 'हमने 8 अगस्‍त को शिकायत मिलने पर रेप और पोस्को के तहत केस दर्ज कर आरोपी सफाई कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया है.'

लाइव टीवी...

45 वर्षीय आरोपी सफाई कर्मचारी की खुद तीन बेटियां और एक बेटा है. वह अपने परिवार के साथ स्कूल के पास ही बनी झुग्गियों में रहता है. सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि 5 अगस्त की सुबह की शिफ्ट में आरोपी सफाई कर्मचारी बच्ची को लेकर स्कूल के गर्ल्स टॉयलेट में जाता है और बाद में वो बच्ची को साथ लेकर बाहर आता हुआ भी फुटेज में साफ दिख रहा है. स्कूल प्रशासन ने जब उससे गर्ल्स टॉयलेट में जाने की वजह पूछी तो उसका कहना था कि वो वाटर कूलर का स्विच बंद करने के मकसद से लड़कियों के टॉयलेट में गया था. फिलहाल पुलिस अब पूरे मामले की जांच कर रही है और ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि कहीं आरोपी पहले भी तो इस तरह की वारदातों में शामिल तो नहीं रहा.