close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दो बहनों की हत्या मामले में पुलिस ने आरोपी पति को 2 साथियों के साथ किया गिरफ्तार

आरोपियों ने दोनों बहनों की हत्या करके उनकी लाश को 23 सितम्बर को अलीपुर इलाके में फेंक दिया था. 

दो बहनों की हत्या मामले में पुलिस ने आरोपी पति को 2 साथियों के साथ किया गिरफ्तार
मृतक के पति (लकी) के साथी प्रेम और शिवम ने उसकी इस घिनौनी हरकत में उसका पूरा साथ दिया. शिवम बीसीए भी कर रहा है जिसे पैसे की जरूरत थी

नई दिल्लीः नार्थ ईस्ट दिल्ली के सीलमपुर से गायब दो बहनों की हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है. इस मामले का खुलासा करते हुए दिल्ली पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इनमे से एक आरोपी मृतक महिला का पति है. वह भी इस वारदात में शामिल था. आरोपियों ने दोनों बहनों की हत्या करके उनकी लाश को 23 सितम्बर को अलीपुर इलाके में फेंक दिया था. 

पकड़े गए तीन आरोपियों से एक लकी मृतक बहनों में बड़ी बहन रुकसाना का पति है. लकी ने अपने दो साथी प्रेम और शिवम के साथ मिलकर हत्याकांड को अंजाम दिया.19 सितम्बर की शाम को लकी के कहने पर शिवम ने सीलमपुर इलाके से रुखसार (लकी की पत्नी) और उसकी छोटी बहन नविला को नौकरी देने के बहाने कश्मीरी गेट बुलाया गया जहां से दोनों बहने शिवम नाम के युवक के साथ गाड़ी में अलीपुर की तरफ निकली जहां दोनों की हत्या कर दी गई.

कश्मीरी गेट से जब गाड़ी निकली तो कुछ देर बाद रास्ते मे रुखसार का पति लकी और एक युवक उसी गाड़ी में बैठ गए. तब तक शिवम ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर दोनों बहनों को बेहोश कर दिया. लकी चाहता था कि उसकी बीवी रुखसार दोबारा उसकी जिंदगी में आए. लेकिन रुखसार उसे अपनी जिंदगी से दूर कर चुकी थी क्योंकि लकी आए दिन मारपीट करता था. रुखसार अपनी नौकरी और दूसरी शादी के सपने संजो रही थी. आरोपी लकी पत्नी रुखसार की बेरुखी से तिलमिला उठा था. यही वजह थी कि लकी ने पूरी प्लानिंग के तहत दोनों बहनों को कश्मीरी गेट बुलाया... और गाड़ी के अन्दर ही पहले छोटी बहन की गला दबाकर हत्या की और उसके बाद बड़ी बहन को मौत के घाट उतार दिया.

दिल्लीः नौकरी के लिए आया था फोन, अगले दिन नाले में मिली दो सगी बहनों की लाश

जिसके बाद इन आरोपियों ने अलीपुर की तरफ़ गाड़ी मोड़ दी और एक नाले में दोनों बहनों की लाश फेंककर फरार हो गए. 23 सितम्बर की शाम को दोनों बहनों की लाश मिलने के बाद पुलिस को रुखसार के हाथ मे टैटू बना दिखा और सीलमपुर में रहने वाली रुखसार की मां से जानकारी चाही और परिवार ने दोनों बहनों की शिनाख्त की.

लाश मिलने के बाद पुलिस ने हत्या और दहेज का मामला दर्ज किया और टीमों को छापेमारी के लिए लगाया. पुलिस को पुख्ता जानकारी मिली कि एक मृतक का पति घर से फरार था. जिसके बाद टीम ने लकी नाम के एक आरोपी को उसके साथी के साथ गिरफ्तार किया. जिसने पूछताछ में खुलासा किया कि 19 सितम्बर को शिवम नाम के एक शख्स के साथ गाड़ी में बुलावा भेजा. ये चाहता था कि इसकी पत्नी रुखसार सिर्फ इसके साथ रहे. रुखसार लकी से दूर रहना चाहती थी क्योंकि लकी उसे बहुत मारता था.

Image

लकी के साथी प्रेम और शिवम ने उसकी इस घिनौनी हरकत में उसका पूरा साथ दिया. शिवम बीसीए भी कर रहा है जिसे पैसे की जरूरत थी उसी के द्वारा दोनों बहनों को जॉब दिलवाने के बहाने बुलाया और गाड़ी में कोल्ड ड्रिंक पिलाकर बेहोश कर दिया. बहरहाल अब सभी आरोपी पुलिस के शिकंजे में हैं.