close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

फेस्टिवल सीजन में छत्तीसगढ़ का शबरी एम्पोरियम रहेगा लोगों के आकर्षण का केंद्र

इस फेस्टिवल सीजन (festival season) में दिल्ली में कनाट प्लेस के पास बाबा खड़ग सिंह मार्ग स्थित छत्तीसगढ़ के शबरी एम्पोरियम (Shabari Emporium) में 6 से 13 सितंबर तक छत्तीसगढ़ के हथकरघा ओर हस्थशिल्प उत्पादों की प्रदर्शनी लगाई जा रही है.

फेस्टिवल सीजन में छत्तीसगढ़ का शबरी एम्पोरियम रहेगा लोगों के आकर्षण का केंद्र
यहां बारीक बुनकरी से तैयार नायब साड़ियों की ढेर सारी वेराईटी सुलभ होगी

नई दिल्ली: 6 से 13 सितंबर तक नई दिल्ली में छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) हस्तशिल्प ओर हथकरघा उत्पादों की प्रदर्शनी लगने वाली है. इस दौरान आपको देश की राजधानी दिल्ली में भी छत्तीसगढ़ के सुप्रसिद्ध चावल की खुशबू और ऑर्गेनिक दाल की ढेर सारी वैराईटी के साथ-साथ बारीक बुनकरी से तैयार नायब साड़ियों की ढेर सारी वेराईटी सुलभ होगी.

आपको बता दें कि इस फेस्टिवल सीजन (festival season) में दिल्ली में कनाट प्लेस के पास बाबा खड़ग सिंह मार्ग स्थित छत्तीसगढ़ के शबरी एम्पोरियम (Shabari Emporium) में 6 से 13 सितंबर तक छत्तीसगढ़ के हथकरघा ओर हस्थशिल्प उत्पादों की प्रदर्शनी लगाई जा रही है.

इस प्रदर्शनी में न केवल हैंडलूम (Handloom) के उत्पाद होंगे बल्कि जंगलों में पाए जाने वाले अनेकों किस्मों के औषधीय प्रोडक्ट भी बिक्री के लिए सुलभ होंगे. इसके साथ ही विश्व प्रसिद्ध टेराकोट से बने कप-प्लेट और थालियों सहित अनेकों घरेलू सामान आम लोगों के आकर्षण का केंद्र होंगे.