शाहीन बाग फायरिंग: फोटो को AAP ने बताया चुनावी साजिश, बीजेपी ने किया जोरदार पलटवार

दिल्ली में शाहीन बाग फायरिंग मामले में मंगलवार को बड़ा खुलासा हुआ कि कपिल बैसला का संबंध आम आदमी पार्टी से है.

शाहीन बाग फायरिंग: फोटो को AAP ने बताया चुनावी साजिश, बीजेपी ने किया जोरदार पलटवार

नई दिल्ली: दिल्ली में शाहीन बाग फायरिंग मामले में मंगलवार को बड़ा खुलासा हुआ कि कपिल बैसला उर्फ कपिल गुर्जर  का संबंध आम आदमी पार्टी से है. क्राइम ब्रांच के इस खुलासे के बाद आम आदमी पार्टी में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में आप नेता संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर सफाई दी. सिंह ने कहा कि किसी के साथ तस्वीर है, तो इसका क्या अर्थ निकलता है. वहीं, बीजेपी ने भी आम आदमी पार्टी पर पलटवार किया है.

सिंह ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा, "अमित शाह देश के गृह मंत्री हैं, इसलिए अभी चुनाव से पहले तस्वीरें और साजिश सामने आएंगे. चुनाव में 3-4 दिन बचे हैं. इससे पहले बीजेपी जितना चाहती है, उतनी घटिया राजनीति करेगी. किसी के साथ तस्वीर है, तो इसका क्या अर्थ निकलता है?" 

राज्यसभा सांसद सिंह ने कहा, "भाजपा के इशारे पर कठपुतली की तरह काम ना किया जाए. कल हम इस अधिकारी को नोटिस भेजेंगे और चुनाव आयोग से भी बात करेंगे. ऐसे कभी किसी अधिकारी को काम करते देखा है? पुलिस ने एक भी बार बजरंग दल का नाम लिया, यह इनकी हार की बोखलाहट है. आखिर बीजेपी करना क्या चाहती है? हजारों लोग पार्टी में शामिल होते हैं, सबका प्रमाण पत्र चेक करना किसी के लिए संभव नहीं? " 

बीजेपी ने किया पलटवार:
वहीं, शाहीन बाग में फायरिंग करने वाले युवक कपिल गुर्जर की आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह के साथ फोटो सामने आने पर बीजेपी हमलावर हो गई है. केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने संजय सिंह पर पलटवार करते हुए कहा, "यह कैजुअल फोटो नहीं है. कपिल गुर्जर आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहा है और संजय सिंह उसका स्वागत कर रहे हैं. यह दिखाता है कि कैसे आम आदमी पार्टी युवाओं को भड़काती है और उनका गलत इस्तेमाल करती है. इसलिए, दिल्ली चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी एक्सपोज हो गई है."  

इससे पहले, क्राइम ब्रांच को कपिल गुर्जर के मोबाइल में कुछ फोटो भी मिले हैं. इन फोटो में आरोपी कपिल गुर्जर और उसके पिता गजे सिंह आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी, आप सांसद संजय सिंह तस्वीरों में नजर आ रहे हैं. पिता की तस्वीर उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के साथ दिख रहे हैं.