Breaking News
  • जम्मू-कश्मीर के पुलवामा के त्राल में 3 आतंकवादी मारे गए, सेना का सर्च ऑपरेशन जारी

प्रधानमंत्री मोदी को शाहीन बाग का वेलेंटाइन वाला इनविटेशन, 'तुम कब आओगे?'

शाहीन बाग में प्रदर्शन कर रहे लोगों ने PM मोदी के लिए वेलेंटाइन इनविटेशन कार्ड बनाया है.

प्रधानमंत्री मोदी को शाहीन बाग का वेलेंटाइन वाला इनविटेशन, 'तुम कब आओगे?'
वेलेंटाइन इनविटेशन कार्ड में अपील की गई कि 'पीएम मोदी प्लीज शाहीन बाग आइए'.

नई दिल्ली: फरवरी को मोहब्बत का महीना कहा जाता है और प्यार का सप्ताह वेलेंटाइन (Valentine's) अपने समाप्ति की ओर बढ़ रहा है. प्यार के इसी सप्ताह में दिल्ली के शाहीन बाग में नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को वेलेंटाइन का इनविटेशन भेजा है.

शाहीन बाग में प्रदर्शन कर रहे लोगों ने पीएम मोदी के लिए वेलेंटाइन इनविटेशन कार्ड बनाया है. इसमें सबसे ऊपर लिखा है- #NOTOCAA #NOTONRC. इसके बाद कार्ड में पूछा गया है कि मोदी तुम कब आओगे?

वेलेंटाइन-डे के खास मौके पर शाहीन बाग के लोगों ने पीएम को तहेदिल से प्यार वाले दिन यानी 14 फरवीर को उनके साथ मनाने के लिए आमंत्रण दिया है.

प्रधानमंत्री मोदी के लिए शाहीन बाग के प्रर्शनकारियों ने लव सॉन्ग भी तैयार किया साथ ही एक वेलेंटाइन सरप्राइज गिफ्ट भी खरीदा है.

सरप्राइज गिफ्ट में मोदीजी के लिए लाल रंग का टेडी बियर खरीदा गया, जिस पर लिखा है- 'तुम कब आओगे'

वेलेंटाइन इनविटेशन कार्ड में अपील की गई कि पीएम मोदी प्लीज शाहीन बाग आइए और अपना गिफ्ट ले जाइए. साथ ही शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों से बात कीजिए.

शाहीन बाग के प्रदर्शनाकरियों ने पीएम को अपने साथ वेलेंटाइन-डे मनाने के लिए तैयार किया गया. इनविटेशन कार्ड सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पोस्ट किया है. फिर चाहे वो ट्विटर हो और फेसबुक या इंस्टग्राम.