दिल्ली : 19 साल की लड़की के चेहरे, सीने और पेट पर 35 बार चाकू से वार, मौत
Advertisement

दिल्ली : 19 साल की लड़की के चेहरे, सीने और पेट पर 35 बार चाकू से वार, मौत

दिल्ली के आनंद पर्वत इलाके में एक सनसनीखेज मामला उजागर हुआ है। दो युवकों ने 19 साल की एक लड़की की कथित रूप से चाकू से गोदकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

दिल्ली : 19 साल की लड़की के चेहरे, सीने और पेट पर 35 बार चाकू से वार, मौत

नई दिल्ली : दिल्ली के आनंद पर्वत इलाके में एक सनसनीखेज मामला उजागर हुआ है। दो युवकों ने 19 साल की एक लड़की की कथित रूप से चाकू से गोदकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक छेड़खानी का विरोध किए जाने पर दो युवकों जयप्रकाश और उसके भाई ने कक्षा 11वीं की छात्रा मीनाक्षी के चेहरे, सीने और पेट पर चाकू से 35 बार हमला किया। मीनाक्षी गुरुवार को बाजार गई थी। इसके बाद यह घटना हुई।  

रिपोर्टों के मुताबिक दोनों युवकों ने बाजार गई मीनाक्षी का पीछा किया। उनसे बचने के लिए मीनाक्षी एक इमारत के बॉलकनी में आ गई लेकिन दोनों युवकों ने उसे वहां दबोच लिया और उस पर चाकू से तब तक हमले किए जब तक कि वह बेहोश नहीं हो गई। मीनाक्षी को बचाने में उसकी मां भी घायल हो गई।

पुलिस ने बताया कि दोनों को राम मनोहर लोहिया अस्पताल पहुंचाया गया जहां मीनाक्षी ने दम तोड़ दिया। मीनाक्षी ने 2013 में दोनों युवकों के खिलाफ कथित रूप से पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। दोनों आरोपियों के खिलाफ छेड़खानी का मामला भी दर्ज है। पुलिस का कहना है कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

(एजेंसी इनपुट के साथ)

 

Trending news