close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हरियाणा : 6 साल की बच्ची के साथ बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि बच्ची शनिवार शाम अपने घर के पास खेल रही थी तभी 27 वर्षीय आरोपी वहां पहुंचा और बच्ची को लेकर खेत में चला गया, जहां उसने बच्ची के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया

हरियाणा : 6 साल की बच्ची के साथ बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार
(प्रतीकात्मक फोटो)

अंबाला: हरियाणा के एक गांव में छह साल की एक बच्ची के साथ उसी गांव में रहने वाले एक युवक ने दुष्कर्म किया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि बच्ची शनिवार शाम अपने घर के पास खेल रही थी तभी 27 वर्षीय आरोपी वहां पहुंचा और बच्ची को लेकर खेत में चला गया, जहां उसने बच्ची के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया. इसके बाद वह बच्ची को उसके घर के पास छोड़कर फरार हो गया.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
पुलिस अधिकारी  ने बताया, 'जब लड़की शाम तक घर नहीं लौटी तो उसके माता-पिता ने उसकी तलाश शुरू की. जब बच्ची मिल गई तो उसने अपने माता-पिता को घटना के बारे में बताया. इसके बाद अभिभावक ने पुलिस से संपर्क किया.' अधिकारी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार करके इस संबंध में भारतीय दंड संहिता और पोक्सो अधिनियम की संबंधित धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

बता दें हाल ही गुरुग्राम के एक नामी होटल में एक विवाह समारोह के दौरान चार साल की एक बच्ची के साथ कथित यौन उत्पीड़न की घटना सामने आई थी. पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना सोमवार (5 मार्च) की रात की थी जब बच्ची का परिवार गुरुग्राम के एक होटल में एक विवाह समारोह में शामिल होने गया था.

गैंगरेप के मामलों में हरियाणा सबसे आगे, छेड़छाड़ में दिल्‍ली- रिपोर्ट

उन्होंने बताया, 'बच्ची गलती से पुरुष शौचालय में चली गई जहां आरोपी ने उसका यौन उत्पीड़न किया.' अधिकारी ने बताया, 'बच्ची किसी तरह वहां से बच कर भागी और उसने अपने पिता को घटना की जानकारी दी.' पीड़िता के पिता, होटल के कर्मचारियों और कुछ मेहमानों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

(इनपुट - भाषा)