close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कनॉट प्लेस में साइकिलिंग कर रहे एयरफोर्स अधिकारी झपटमारों का शिकार, मोबाइल-पर्स लेकर हुए फरार

पुलिस के मुताबिक जी थॉमस एयर फोर्स में सीनियर अधिकारी हैं जो कोमोडोर के पद पर तैनात हैं. गुरुवार सुबह क़रीब 6:00 बजे साइकिलिंग करने के लिए घर से निकले थे.

कनॉट प्लेस में साइकिलिंग कर रहे एयरफोर्स अधिकारी झपटमारों का शिकार, मोबाइल-पर्स लेकर हुए फरार
(प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली: दिल्ली (Delhi) में पिछले कुछ दिनों से झपटमारी की घटनाएं तेजी बढ़ी हैं. अब बदमाशों ने कनॉट प्लेस (Connaught Place) में साइकिलिंग (Cycling) पर निकले एक एयरफोर्स (Airforce) अधिकारी के साथ झपटमारी कर दी. पुलिस (police) के मुताबिक जी थॉमस एयर फोर्स में सीनियर अधिकारी हैं जो कोमोडोर के पद पर तैनात हैं. गुरुवार सुबह क़रीब 6:00 बजे साइकिलिंग करने के लिए घर से निकले थे.

इस दौरान साइकिलिंग करते हुए कनॉट प्लेस स्थित बाबा खड़क सिंह मार्ग पहुंचे. इसी दौरान पीछे से आए बाइक सवार बदमाशों ने साइकिल पर बंधे पॉकेट झपट लिए. जिसमें महंगा मोबाइल और 200 रुपए रखे हुए थे.

इससे पहले की थॉमस कुछ समझ पाते बदमाश मौके से फरार हो गए.  एक राहगीर की मदद से पीड़ित ने पुलिस को मामले की सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. छानबीन के बाद फौरन मामला दर्ज कर किया गया और आधा दर्जन टीमें बनाकर बदमाशों की पहचान की कोशिशें शुरू हो गईं.

जांच के दौरान पुलिस को घटना स्थल के पास एक सीसीटीवी फुटेज बरामद हुआ, जिसमें बदमाश कैद हुए हैं. हालांकि फुटेज में बाइक का नंबर साफ नही हो पा रहा है. पुलिस उस रास्ते पर लगे अन्य सीसीटीवी कैमरों की मदद से बदमाशों की पहचान करने का प्रयास कर रही है.