close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

घरेलू हिंसा: AAP विधायक सोमनाथ भारती को आगरा ले जाया गया

आप विधायक सोमनाथ भारती को शुक्रवार को आगरा ले जाया गया। एक दिन पहले ही उच्चतम न्यायालय ने उन्हें अंतरिम जमानत देने से इनकार करते हुए उनकी पुलिस हिरासत की अवधि तीन दिन के लिए बढ़ा दी थी।

घरेलू हिंसा: AAP विधायक सोमनाथ भारती को आगरा ले जाया गया

नयी दिल्ली : आप विधायक सोमनाथ भारती को शुक्रवार को आगरा ले जाया गया। एक दिन पहले ही उच्चतम न्यायालय ने उन्हें अंतरिम जमानत देने से इनकार करते हुए उनकी पुलिस हिरासत की अवधि तीन दिन के लिए बढ़ा दी थी।

भारती जब फरार चल रहे थे तब उन्होंने आगरा तथा मथुरा जिलों में और उसके आसपास विभिन्न जगहों पर शरण ली थी। भारती पर पर पत्नी ने घरेलू हिंसा और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कराया है। पुलिस दल उन्हें कल मथुरा ले जाएगा।

आगरा में भारती का सामना लाल सिंह नामक व्यक्ति से कराया जाएगा जिसने आगरा के प्रख्यात आप नेता बने सिंह के खिलाफ आपराधिक विश्वासघात को लेकर पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई थी। बने सिंह पर गिरफ्तारी से बच रहे भारती को शरण देने का आरोप है।

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि लाल सिंह ने भारती को तत्काल पहचान लिया और दावा किया कि यही दिल्ली से आए वह मंत्री हैं जिनके साथ बने सिंह उसके घर आया था और उसकी कार ली थी जिसे उसने नहीं लौटाया। हालांकि पुलिस बने सिंह और उन चार व्यक्तियों का अब तक पता नहीं लगा पाई है जो भारती को कथित तौर पर शरण देने के कारण पुलिस की जांच के दायरे में हैं।