दिल्ली में मामूली सी बात पर पिता के सामने बेटे को ट्रक से कुचला
Advertisement

दिल्ली में मामूली सी बात पर पिता के सामने बेटे को ट्रक से कुचला

दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके में एक ट्रक चालक ने पिता के सामने बेटे को ट्रक से कुचल दिया. मृतक की पहचान नवीन (38) के रूप में हुई है. पिता- पुत्र आजादपुर सब्जी मंडी सब्जी खरीदने के लिए जा रहे थे, तभी पंजाबी बाग फ्लाईओवर के पास कुछ युवकों ने पंचर की दुकान का पता पूछा था.

दिल्ली में मामूली सी बात पर पिता के सामने बेटे को ट्रक  से कुचला

नई दिल्ली : दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके में एक ट्रक चालक ने पिता के सामने बेटे को ट्रक से कुचल दिया. मृतक की पहचान नवीन (38) के रूप में हुई है. पिता- पुत्र आजादपुर सब्जी मंडी सब्जी खरीदने के लिए जा रहे थे, तभी पंजाबी बाग फ्लाईओवर के पास कुछ युवकों ने पंचर की दुकान का पता पूछा था. पता नहीं बताने पर वह बहस करने लगे. इसी बीच आरोपी वाहन चालक ने नवीन को ट्रक से कुचल दिया. पुलिस ने संजय गांधी अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया है. अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

  1. पता नहीं बताने पर वारदात को दिया अंजाम
  2. पंजाबी बाग इलाके में हुई घटना
  3. सब्जी लेने जा रहे थे पिता-पुत्र

पीड़ित पिता ने पुलिस को बताया कि वह उत्तम नगर में रहते हैं और सब्जी बेचने का काम करते हैं. वह सुबह आजादपुर मंडी से सब्जी लेने के लिए अपनी मोटरसाइकिल से जा रहे थे, तभी आरोपी युवकों ने उनसे पंचर की दुकान का पता पूछा. दोनों ने कहा कि वह नहीं जानते हैं कि दुकान कहां है. इस बात को लेकर युवक बहस करने लगे. नवीन मोटरसाइकिल से उतर कर उनसे बहस नहीं करने की बात कहने लगा, तभी आरोपी ट्रक चालक ने नवीन को कुचल दिया. ट्रक का वाहन का पहिया नवीन के सिर के ऊपर से गुजर गया.

 

Trending news