VIDEO: ITI सोनीपत में क्लास में लड़के ने मारी क्लासमेट को गोली
Advertisement

VIDEO: ITI सोनीपत में क्लास में लड़के ने मारी क्लासमेट को गोली

हरियाणा के सोनीपत में एक छात्र ने अपने ही सहपाठी को मामूली कहासुनी के बाद गोली मार दी. क्लास में लगे सीसीटीवी कैमरे में ये पूरी वारदात कैद हो गई. 

सोनीपत आईआईटी में हुई चौंकाने वाली घटना (प्रतीकात्मक तस्वीर)

चंडीगढ़: हरियाणा के सोनीपत में एक छात्र ने अपने ही सहपाठी को मामूली कहासुनी के बाद गोली मार दी. क्लास में लगे सीसीटीवी कैमरे में ये पूरी वारदात कैद हो गई. फुटेज के आधार पर पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है. बताया जा रहा है कि घायल छात्र की हालत काफी गंभीर बनी हुई है. पुलिस अन्य छात्रों और अन्य संबंधित अधिकारियों से पूछताछ कर रही है ताकि आरोपियों के बारे में जानकारी जुटाई जा सके. पुलिस ये भी पता लगाने में जुटी है कि आरोपी छात्र के पास बंदूक कहां से आई.

  1. सोनीपत आईटीआई में हुई चौंकाने वाली घटना
  2. छात्र ने मारी क्लासमेट को गोली
  3. छोटे से झगड़े की जानलेवा सजा

सोनीपत के पुलिस उपाधीक्षक राहुल देव ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि ये पूरी घटना हरियाणा के सोनीपत स्थित आईटीआई की है. दोनों छात्रों की उम्र 16-17 साल है. आरोपी देसी पिस्तौल अपने बैग में छुपा कर लाया था. डीएसपी ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि दो छात्र क्लास में आते हैं और पीछे से पीड़ित के पास जाते हैं जो अन्य छात्रों से बात कर रहा था. उनमें से एक छात्र अपने बैग में से पिस्तौल निकालता है और उसकी कमर पर गोली मार देता है. उन्होंने कहा कि पीड़ित के बैंच पर से गिरने के बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए.

ये भी पढ़ें- बेनजीर हत्याकांड मामले में पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ भगोड़ा घोषित

उन्होंने कहा कि शुरुआती जांच में सामने आया है कि कुछ दिन पहले पीड़ित और दोनों आरोपियों के बीच झगड़ा हुआ था. हालांकि, अभी ये सामने नहीं आया कि ये झगड़ा किस बात को लेकर हुआ था.

ये भी पढ़ें- नहीं रुक रहा ब्लू व्हेल गेम का आतंक : गेम खेल रहे बच्चे ने की आत्महत्या

डीएसपी ने कहा, ‘‘घटना के बाद पीड़ित को सोनीपत के एक अस्पताल में ले जाया गया जहां से उसे रोहतक के पीजीआईएमएस में रेफर कर दिया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है.’’ उन्होंने फरार दोनों आरोपियों के खिलाफ हत्या की कोशिश का एक मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस अन्य छात्रों और अन्य संबंधित अधिकारियों से पूछताछ कर रही है.

Trending news