close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सोनीपत: पत्नी से अवैध संबंध के शक में की युवक की हत्या, पराली के बहाने जलाई लाश

पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि बिजेंदर की हत्या गांव के ही खुशीराम और प्रताप ने मिलकर की है. बिजेंदर गांव बुसाना में हलवाई का काम किया करता था और खुशीराम की पत्नी से उसके अवैध संबंध थे. मृतक बिजेंदर के मोबाइल फोन की कॉल डिटेल पुलिस को कई अहम सुराग मिले. 

सोनीपत: पत्नी से अवैध संबंध के शक में की युवक की हत्या, पराली के बहाने जलाई लाश
पुलिस ने इस मामले में दो सगे भाइयों गिरफ्तार कर लिया है.

सोनीपत, (राजेश खत्री): हरियाणा (Haryana) के सोनीपत (Sonipat) में पराली जलाने के बहाने युवक की लाश को जलाने का मामला सामने आया है. यहां के बुसाना गांव में अवैध संबधों के कारण युवक की हत्या (Murder) कर दी गई थी. बाद में उसके शव को पराली के साथ जलाने कि कोशिश कर रहे दो आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है.

दरअसल, सोनीपत से गोहाना के बुसाना गांव में पराली में जलाकर बेरहमी की गई एक शख्स की हत्या का पुलिस ने खुलासा किया. पुलिस ने बताया कि यह हत्या अवैध संबंधों के चलते अंजाम दी गई थी. पुलिस ने इस मामले में दो सगे भाइयों गिरफ्तार कर लिया है. 

पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि बिजेंदर की हत्या गांव के ही खुशीराम और प्रताप ने मिलकर की है. बिजेंदर गांव बुसाना में हलवाई का काम किया करता था और खुशीराम की पत्नी से उसके अवैध संबंध थे. मृतक बिजेंदर के मोबाइल फोन की कॉल डिटेल से पता चला कि गांव बुसाना में ही खुशीराम के घर का यह मोबाइल है, तब वहां पुलिस द्वारा दबिश दी गई. पुलिस ने पाया कि घर के सभी लोग फरार है. वहां मौजूद एक महिला ने पुलिस को बताया कि इसी परिवार के लोगों ने बिजेंदर का हत्या की है.

वारदात के अंजाम देने के लिए आरोपियों ने बिजेंदर को अपने घर पर बुलाया और वहां लाठी-डंडों से पीटकर उसकी हत्या कर दी गई. घटना के वक्त आरोपी खुशीराम की पत्नी भी मौजूद थी.  

आरोपियों ने सबूत मिटाने के मकसद से पराली में पेट्रोल डालकर आग लगा दी.  पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उसकी पत्नी उर्मिला की तलाश है, जो फिलहाल फरार है. गांव बुसाना में प्रेम प्रसंग के चलते की गई हत्या के बाद ग्रामीणों में चर्चा यह है कि इस तरह से वारदात को अंजाम देने के बाद क्या प्रेम प्रसंग के मामले समाज से समाप्त हो सकते हैं.