प्रद्युम्न की याद में Children's Day पर आयोजित होगा विशेष कार्यक्रम
Advertisement

प्रद्युम्न की याद में Children's Day पर आयोजित होगा विशेष कार्यक्रम

बाल दिवस पर प्रद्युम्न फाउंडेशन की ओर से 'ट्विंकल ट्विंकल लिटल स्टार' विषय पर संगोष्ठी का आयोजन किया जाएगा, जिसमें देश के कई अजीम व्यक्तित्व बच्चों की सुरक्षा के मुद्दे पर अपने विचार रखेंगे.

प्रद्युम्न फाउंडेशन की ओर से आयोजित होगी संगोष्ठी (फाइल फोटो-Zee)

नई दिल्ली: बाल दिवस पर प्रद्युम्न फाउंडेशन की ओर से 'ट्विंकल ट्विंकल लिटल स्टार' विषय पर संगोष्ठी का आयोजन किया जाएगा, जिसमें देश के कई अजीम व्यक्तित्व बच्चों की सुरक्षा के मुद्दे पर अपने विचार रखेंगे. मृतक के पिता एवं नवगठित प्रद्युम्न फाउंडेशन के अध्यक्ष वरुण चंद्र ठाकुर ने बताया कि इस राष्ट्रीय कार्यक्रम में नोबल पुरस्कार विजेता कैलाश सत्यार्थी, सर्वोच्च न्यायालय के पूर्व न्यायाधीश ज्ञान सुधा मिश्रा, सरकारी अधिवक्ता दीपक कुमार, वरिष्ठ अधिवक्ता अशोक अग्रवाल एवं अन्य गणमान्य व्यक्तियों को आमंत्रित किया गया है.

  1. बाल दिवस पर प्रद्युम्न की याद में होगा कार्यक्रम
  2. प्रद्युम्न फाउंडेशन की ओर से आयोजित होगी संगोष्ठी
  3. प्रद्युम्न के पिता वरुण ठाकुर हैं फाउंडेशन के अध्यक्ष

ठाकुर ने एक बयान में देशवासियों से अपील की है, "बच्चों की सुरक्षा के लिए वे आगे आएं. इस बार बाल दिवस पर प्रद्युम्न को श्रद्धाजंलि देते हुए यह सुनिश्चित करें कि प्रद्युम्न के साथ जो अन्याय हुआ, वह भविष्य में किसी और बच्चे के साथ न हो, कोई भी बच्चा किसी हत्यारे का शिकार न बने."

प्रद्युम्न मर्डर केस : आरोपी कंडक्‍टर कोर्ट में बोला 'जज साहब मुझे फंसाया गया'

ठाकुर ने कहा कि उनकी लड़ाई किसी व्यक्ति विशेष से नहीं है, बल्कि प्रद्युम्न को खोने के पश्चात अब वह करोड़ों बच्चों की हिफाजत एवं सुरक्षा के लिए काम करना चाहते हैं. शायद प्रद्युम्न को यही सच्ची श्रद्धांजलि होगी.

प्रद्युम्न की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने, सांस की नली कटने से गई जान

गौरतलब है कि 8 सितंबर को गुरुग्राम के रायन इंटरनेश्नल स्कूल के 7 साल के छात्र प्रद्युम्न की गला काटकर हत्या कर दी गई थी. मामले में बस कंडक्टर अशोक को गिरफ्तार किया गया था जिस पर हत्या का आरोप लगा है. वहीं स्कूल के ट्रस्टी पिंटो परिवार पर भी मामला दर्ज है. पंजाब-हरियाणा हाई कोर्ट से पिंटो परिवार को जमानत मिल गई थी. मामले की अगली सुनवाई 5 दिसंबर को होनी है.

(इनपुट एजेंसी से भी)

Trending news