close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

फरीदाबाद: जिम के बाहर हरियाणा कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी की गोली मारकर हत्या

बताया जा रहा है कि सुबह जब प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी रोज की तरह जिम जा रहे थे, जैसे ही वह जिम पहुंचकर गाड़ी से उतरने वाले थे, वैसे ही हमलावरों ने गोलियां बरसानी शुरू कर दी. बताया जा रहा है कि विकास पर करीब 12 से 15 गोलियां उन पर दागी गई है.

फरीदाबाद: जिम के बाहर हरियाणा कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी की गोली मारकर हत्या
पुलिस सीसीटीवी फुटैज के आधार पर हमलावरों की तलाश कर रही है.

फरीदाबाद, विनोद मित्तल: हरियाणा में रोज अपराध की घटनाएं बढ़ रही हैं. ताजा मामला फरीदाबाद का है, जहां गुरुवार (27 जून) को उस वक्त हड़कंप मच गया जब हरियाणा कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी की अज्ञात बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक, वारदात उस समय हुई जब कांग्रेस प्रवक्ता सुबह जिम गए हुए थे. घटना सेक्टर-9 में हुई है. 

बताया जा रहा है कि सुबह जब प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी रोज की तरह जिम जा रहे थे, जैसे ही वह जिम पहुंचकर गाड़ी से उतरने वाले थे, वैसे ही हमलावरों ने गोलियां बरसानी शुरू कर दी. बताया जा रहा है कि विकास पर करीब 12 से 15 गोलियां उन पर दागी गई है. घटना के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए. 

 

घटना के बाद उन्हें आनन-फानन में सर्वोदय अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस को मौके पर से 12 गोलियों के खोखे मिले हैं. पुलिस सीसीटीवी फुटैज के आधार पर अब आरोपियों को पकड़ने की कोशिश लगी है. सीसीटीवी फुटेज में दो हमलावर दिखाई दे रहे हैं, जो गाड़ी में ही आए थे. इसके अलावा, पुलिस की कई टीमें भी हमलावरों की तलाश के लिए बनाई गई हैं. 

आपको बता दें कि विकास चौधरी कांग्रेस से पहले इनेलो में थे. फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से इनेलो सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला ने टिकट नहीं दी तो इनेलो छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गए थे. विकास चौधरी प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉक्टर अशोक तंवर के गुट में थे.