दिल्लीः कॉलेज के टॉयलेट में छात्रा का शव मिलने से हड़कंप, आत्महत्या का शक
Advertisement

दिल्लीः कॉलेज के टॉयलेट में छात्रा का शव मिलने से हड़कंप, आत्महत्या का शक

पुलिस ने बताया कि उन्हें शक है कि नजफगढ़ की रहने वाली छात्रा ने आत्महत्या के लिए कीटनाशक का उपयोग किया.

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्लीः पश्चिमी दिल्ली के जनकपुरी स्थित भारती कॉलेज की 18 वर्षीय छात्रा ने संस्थान के टॉयलेट में कथित रूप से आत्महत्या कर ली. पुलिस ने बताया कि छात्रा के टॉयलेट में बेहोश मिलने के बाद कॉलेज स्टाफ उसे अस्पताल लेकर गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. कॉलेज के एक सूत्र के मुताबिक कुछ लड़कियों ने टॉयलेट के भीतर छात्रा के रोने की आवाजें सुनी थीं. उन्होंने दरवाजा खोलने की कोशिश की लेकिन कोई जवाब नहीं मिलने पर उन्होंने एक शिक्षक को सूचित किया. शिक्षक और कॉलेज के अन्य स्टाफ ने टॉयलेट का दरवाजा तोड़ा और उसे बेहोश पाया. 

पुलिस ने बताया कि उन्हें शक है कि नजफगढ़ की रहने वाली छात्रा ने आत्महत्या के लिए कीटनाशक का उपयोग किया. उन्होंने बताया कि मौके से एक कीटनाशक की बोतल और उसके बैग से एक चाकू मिला. पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) विजय कुमार ने बताया कि लड़की बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा थी.

पुलिस का कहना है कि कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है और अभी यह नहीं कहा जा सकता कि उसने यह कदम क्यों उठाया. पुलिस अधिकारियों ने छात्रा के पिता , बड़े भाई और छोटी बहन से बात की जिन्होंने इस घटना पर आश्चर्य जताया है. उन्होंने कोई आरोप नहीं लगाए. पुलिस ने छात्रा के घर की भी तलाशी ली लेकिन उन्हें कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला. उसकी कॉल डिटेल्स रिकॉर्ड (सीडीआर) की जांच की जा रही है. 

(इनपुट भाषा)

Trending news