close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

छात्रा से की बदतमीजी तो पड़ी फटकार, छात्रों ने परिवार वालों को बुलाकर टीचर को लाठी- डंडों से पीटा

11वीं कक्षा में पढ़ने वाले कुछ छात्रों ने अपने परिवार वालों एवं बाहरी लोगों के साथ मिलकर टीचर को लाठी-डंडों से बुरी तरह पीट डाला. टीचर को स्कूल बेल बजाने वाले लकड़ी के हथौड़े से भी काफी चोटें मारी गयी. 

छात्रा से की बदतमीजी तो पड़ी फटकार, छात्रों ने परिवार वालों को बुलाकर टीचर को लाठी- डंडों से पीटा

रोहतक,राज टकिया: सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली एक छात्रा के साथ बदतमीजी करने वाले छात्रों को सजा देना स्कूल के डीपीई उस वक्त भारी पड़ गया जब आरोपी छात्रों ने अपने दोस्तों व परिवार के साथ मिलकर टीचर पर हमला कर डाला. लाठी डंडों से टीचर की स्कूल के ग्राउंड में बुरी तरह पिटाई की गई. घटना बुधवार को हरियाणा के रोहतक जिले के गांव सुंडाना के गवर्मेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल की है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी छात्र व उसके परिवार वालों की तलाश शुरू कर दी है. घटना के बाद से स्कूली बच्चों में भय का माहौल बना हुआ है. अपनी कमर पर लगी चोटों को दिखा रहा यह टीचर ओमबीर है.

जो सुंडाना के सीनियर सेकेंडरी स्कूल में डीपीई है. ओमबीर को आज सुबह स्कूल के ग्राउंड में स्कूल की 11वीं कक्षा में पढ़ने वाले कुछ छात्रों ने अपने परिवार वालों एवं बाहरी लोगों के साथ मिलकर लाठी-डंडों से बुरी तरह पीट डाला. उसे स्कूल बैल बजाने वाले लकड़ी के हथौड़े से भी काफी चोटें मारी गयी.

स्कूल के स्टाफ ने किसी तरह बीच-बचाव करा कर हमलावरों से इस टीचर की जान बचाई. यह मामला दरअसल स्कूल परिसर में कल हुई एक घटना से जुड़ा हुआ है. मंगलवार को स्कूल की 11वीं कक्षा के कुछ बच्चे बॉल से खेल रहे थे तो गेंद उछाल कर क्लास रूम में बैठी एक लड़की को जा लगी. लड़की ने इस पर विरोध किया तो छात्रों में उसके साथ बदतमीजी की जिसकी शिकायत लड़की ने प्रिंसिपल को की थी.

इसी के चलते स्कूल के डीपीई ओमबीर ने आरोपी छात्रों को डांटा फटकारा था जिसके बाद वहां बवाल खड़ा हो गया. छात्रों ने अपने परिवार वालों को बुलाकर ओमबीर के साथ काफी बदतमीजी की थी लेकिन उस वक्त स्टाफ के हस्तक्षेप से मामला निपट गया था मगर आज सुबह वे छात्र अपने परिवार वाले वह कुछ बाहरी लोगों को साथ लेकर स्कूल में पहुंच गए हो लाठी-डंडों से डीपीई ओमबीर की बुरी तरह से धुनाई कर डाली,

जिससे स्कूल में दहशत का माहौल बन गया. उधर, मामले की सूचना मिलने पर काहनौर पुलिस चौकी के सब इंस्पेक्टर भूषण ने भी पुलिस टीम के साथ स्कूल पहुंचकर मामले की छानबीन की और पीड़ित डीपीई ओमबीर की शिकायत लेकर आरोपी छात्रों व उनके परिजनों समेत बाहरी हमलावरों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. सब इंस्पेक्टर भूषण का कहना है कि आरोपियों को जल्द ही अरेस्ट किया जाएगा.