सुनंदा पुष्कर मौत मामला: चैनल के दावे पर बोले थरूर, मेरे पास छिपान के लिए कुछ नहीं
Advertisement

सुनंदा पुष्कर मौत मामला: चैनल के दावे पर बोले थरूर, मेरे पास छिपान के लिए कुछ नहीं

तिरुवनंतपुर से कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने मंगलवार (9 मई) को कहा कि उनके पास अपनी पत्नी सुनंदा पुष्कर की 2014 में हुई मौत के संबंध में छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है. सुनंदा पुष्कर की राष्ट्रीय राजधानी के पांच सितारा होटल लीला में रहस्यमय परिस्थितियों में हुई मौत की जांच दिल्ली पुलिस कर रही है. हाल ही में शुरू हुए समाचार चैनल 'रिपब्लिक टीवी' ने सोमवार (8 मई) रात सुनंदा पुष्कर की मौत को लेकर नया खुलासा करने का दावा करते हुए इस मुद्दे को फिर से चर्चा में ला दिया है.

2014 में दिल्ली के होटल लीला में शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर (बाएं) की मौत हो गई थी. (फाइल फोटो)

तिरुवनंतपुरम: तिरुवनंतपुर से कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने मंगलवार (9 मई) को कहा कि उनके पास अपनी पत्नी सुनंदा पुष्कर की 2014 में हुई मौत के संबंध में छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है. सुनंदा पुष्कर की राष्ट्रीय राजधानी के पांच सितारा होटल लीला में रहस्यमय परिस्थितियों में हुई मौत की जांच दिल्ली पुलिस कर रही है. हाल ही में शुरू हुए समाचार चैनल 'रिपब्लिक टीवी' ने सोमवार (8 मई) रात सुनंदा पुष्कर की मौत को लेकर नया खुलासा करने का दावा करते हुए इस मुद्दे को फिर से चर्चा में ला दिया है.

समाचार चैनल ने दावा किया है कि सुनंदा पुष्कर के शव को एक स्थान से हटाकर दूसरे स्थान पर रखा गया. थरूर ने यहां पत्रकारों से कहा कि समाचार चैनल द्वारा खबर चलाए जाने के बाद उन्होंने कई ट्वीट किए हैं. थरूर ने कहा, "जब कोई किसी की व्यक्तिगत त्रासदी को भुनाने की कोशिश करता है तो मुझे बहुत गुस्सा आता है. मेरे पास छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है और मैंने पुलिस को जांच में पूरा सहयोग दिया और अब तक किसी तरह के अपराध या हत्या की बात स्थापित नहीं हो सकी है."

थरूर से जब एक समाचार चैनल के पत्रकार ने कई सवाल पूछे तो वह गुस्सा हो गए. थरूर ने कहा, "पुलिस को अपनी जांच पूरी करने दीजिए और मामला अदालत में जाने दीजिए." उन्होंने कहा कि मीडिया एक गवाह हो सकता है, लेकिन वह अभियोजक, न्यायाधीश या सजा देने वाला नहीं बन सकता और समाचार चैनल कुछ ऐसा ही बनना चाहता है.

Trending news