VIDEO : सुपरबाइक से दोस्तों के साथ लगा रहा था रेस, 24 साल के युवक की मौत
Advertisement

VIDEO : सुपरबाइक से दोस्तों के साथ लगा रहा था रेस, 24 साल के युवक की मौत

बाराखंभा रोड पुलिस ने मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी. पुलिस ने खतरनाक ड्राइविंग और लापरवाही से मौत का मामला दर्ज कर लिया गया है. 

युवक की एक्सीडेंट में मौत (PIC : ANI)

नई दिल्ली : दिल्ली में हाईस्पीड सुपरबाइक से रेस लगा रहे हिमांशु बंसल (24) नाम के एक युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई है. दुर्घटना मंडी हाउस मेट्रो के पास हुई है. मिली जानकारी के मुताबिक, सोमवार की शाम हिमांशु और उसके दो और दोस्त पार्टी से निकलने के बाद आपस में रेस लगा रहे थे. मंडी हाउस पहुंचते ही हिमांशु ने अपनी बाइक का नियंत्रण खो दिया और सड़क के किनारे डिवाइडर से जा टकराया. बताया जा रहा है कि बाइक की स्पीड इतनी ज्यादा थी कि वह काबू ही नहीं कर पाया और इस भयंकर हादसे का शिकार हो गया. 

सड़क हादसे में हिंमाशु का हेलमेट भी हेलमेट भी चकनाचूर हो गया और बाइक भी पूरी तरह से टूट गई. बाइक और हेलमेट की हालत से अंदाजा लगाया जा सकता है कि उसकी बाइक की स्पीड कितनी ज्यादा रही होगी. इस हादसे में हिमांशु की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि हिमाशु  बेनेली टीएनटी 600आई से रेस लगा रहा था. यह एक सुपर बाइक है जो कुछ सेकेंडों में ही 200 किमी प्रतिघंटा की स्पीड पकड़ लेती है. बाराखंभा रोड पुलिस ने मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी. पुलिस ने खतरनाक ड्राइविंग और लापरवाही से मौत का मामला दर्ज कर लिया गया है. 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, सोमवार रात पुलिस को कॉल मिली थी कि लेडी इरविन कॉलेज के पास सिकंदरा रोड पर बाइक सवार युवक का ऐक्सिडेंट हुआ है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई, लेकिन तब तक जख्मी को एलएनजेपी हॉस्पिटल में भर्ती कराया जा चुका था. पुलिस को मौके पर ही क्षतिग्रस्त बाइक भी मिली. पुलिस ने बाइक को थाने पहुंचाया. पुलिस जब हॉस्पिटल पहुंची तो पता चला कि जख्मी युवक की मौत हो चुकी थी. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया. 

शुरुआती तफ्तीश में पुलिस को पता चला कि मृतक युवक परिवार के साथ विवेक विहार फेस-2 में रहते थे. परिवार में पिता सुरेश बंसल, मां कुसुम बंसल और भाई अकुश बंसल हैं. पिता की झिलमिल औद्योगिक क्षेत्र में फैक्ट्री है. वह अपने पिता के साथ फैक्ट्री में हाथ बंटवाते थे. इसके साथ ही वह पत्राचार से ग्रेजुएशन भी कर रहे थे.

परिवारवालों ने पुलिस को बताया कि सोमवार शाम हिमांशु घर से अपने दोस्तों के साथ घूमने की बात कहकर अपनी सुपरबाइक लेकर निकले थे. तफ्तीश में पुलिस को पता चला कि हादसे के समय हिमांशु अपने दो अन्य दोस्तों गाजी और लक्ष्य के साथ कनॉट प्लेस की तरफ से मंडी हाउस की तरफ आ रहे थे. हिमांशु सबसे आगे चल रहे थे, जबकि उनके दोनों दोस्त उनसे पीछे थे. लक्ष्य के हेलमेट पर कैमरा लगा हुआ था. मंडी हाउस मेट्रो स्टेशन के पास एक बुजुर्ग सड़क पार कर रहे थे. 

बाइक की रफ्तार अधिक होने के कारण हिमांशु की बाइक बुजुर्ग से टकरा गई, जिससे बाइक का बैलेंस बिगड़ गया और वह कॉलेज की दीवार से जा टकराई. इस हादसे में हिमांशु गंभीर रूप से जख्मी हो गए, बुजुर्ग को मामूली चोटें आईं. दोनों दोस्त अन्य लोगों की मदद से हिमांशु को हॉस्पिटल लेकर गए. पुलिस अफसरों ने बताया कि यह पूरा हादसा लक्ष्य के हेलमेट में लगे कैमरे में कैद हो गया. 

Trending news