close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बीयर देने से मना करने पर केन्याई महिला की हत्या, तंजानिया मूल की महिला गिरफ्तार

डीसीपी साउथ विजय कुमार ने बताया कि 17 जून की शाम छतरपुर एक्सटेंशन स्थित एक फ्लैट में केन्याई महिला एनी की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई थी. 

बीयर देने से मना करने पर केन्याई महिला की हत्या, तंजानिया मूल की महिला गिरफ्तार
आरोपी की पहचान जसमीन इसाक (24) के तौर पर हुई. वह टूरिस्ट वीजा पर भारत आई थी और यहां किराए के मकान में रह रही थी.

नई दिल्ली: साउथ दिल्ली के छतरपुर एक्सटेंशन में घर के अंदर हुई केन्याई महिला की हत्या का मामला सुलझ गया है. इस वारदात को अंजाम तंजानिया मूल की महिला ने दिया था, जो उसी बिल्डिंग में रहती है. हत्या बीयर की बोतल देने से इंकार करने के पीछे की गई. लम्बी पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है. वारदात में इस्तेमाल चाकू भी बरामद हो गया है. आरोपी की पहचान जसमीन इसाक (24) के तौर पर हुई. वह टूरिस्ट वीजा पर भारत आई थी और यहां किराए के मकान में रह रही थी. हालांकि, पुलिस के सामने वह अपना पासपोर्ट, वीजा या अन्य दस्तावेज नहीं पेश कर सकी. 

डीसीपी साउथ विजय कुमार ने बताया कि 17 जून की शाम छतरपुर एक्सटेंशन स्थित एक फ्लैट में केन्याई महिला एनी की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई थी. मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो वह ड्राइंग रुम में फर्श पर खून से लथपथ हालत में पड़ी मिली. उसकी छाती के बाएं तरफ चाकू घोंपा गया था. उसकी पहचान एनी के तौर पर हुई. इस बाबत महरौली थाने में केस दर्ज किया गया. पुलिस टीम ने जांच के दौरान केन्याई, तंजानियाई और नाईजीयन लोगों से पूछताछ की. 

इसके अलावा डिलीवरी ब्वॉय, चाय प्वाइंट वाले और इस बिल्डिंग में रहने वाली महिलाओं से गहन पूछताछ की. पच्चीस से ज्यादा मोबाइल की कॉल डिटेल भी खंगाली गई. आखिरकार, पुलिस की तफ्तीश मृतका के फ्लोर पर रहने वाली तंजानियाई महिला पर आकर अटक गई. उसकी गतिविधियां संदिग्ध नजर आईं. बाद में पुलिस की पूछताछ में उसने हत्या की बात स्वीकार कर ली. 

आरोपी महिला ने खुलासा किया कि वह बीयर मांगने के लिए एनी के रुम में गई थी. उसने देने से इंकार कर दिया था. इस बात को लेकर उनके बीच हुई कहासुनी गर्मागर्मी में तब्दील हो गई और झगड़ा होने लगा. तभी तैश में आकर उसने चाकू से उसकी छाती पर वार कर हत्या कर दी. इसके बाद उसने चाकू अपने रुम में छिपा दिया था, जिसे अब पुलिस ने बरामद कर लिया है. आरोपी महिला दिल्ली में कोई निजी काम करती है.