close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

यदि संविधान इजाजत दे तो रेपिस्टों को गोली मारने में खुशी होगी : पुलिस कमिश्नर बस्सी

दिल्ली पुलिस कमिश्नर भीमसेन बस्सी ने कहा- 'यदि संविधान इजाजत दे तो हमें महिलाओं के खिलाफ अपराध करने वालों को गोली मारने या फांसी देने में खुशी होगी।' इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा- शुक्र है हम दिल्ली सरकार के अधीन नहीं हैं।

यदि संविधान इजाजत दे तो रेपिस्टों को गोली मारने में खुशी होगी : पुलिस कमिश्नर बस्सी

नई दिल्ली : दिल्ली पुलिस कमिश्नर भीमसेन बस्सी ने कहा- 'यदि संविधान इजाजत दे तो हमें महिलाओं के खिलाफ अपराध करने वालों को गोली मारने या फांसी देने में खुशी होगी।' इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा- शुक्र है हम दिल्ली सरकार के अधीन नहीं हैं।

महिलाओं के प्रति नजरिये पर भी उठाए सवाल

इस दौरान बस्सी ने मर्दों के महिलाओं के प्रति नजरिये पर भी सवाल उठाए। इसी वजह से वे बच्चियों या वृद्धा को भी अपने शिकार के तौर पर देखते हैं। उन्होंने पुलिस अधिकारियों से कहा कि वे आगे बढ़कर महिला सुरक्षा के मुद्दों को देखें और अमल में लाएं क्योंकि उन्हें सरकार से किसी मदद की अपेक्षा नहीं है और ना ही वो ड्रामेबाजी की फिक्र करते हैं।

 

अच्छा है दिल्ली पुलिस दबाव में नहीं आती

साथ ही लगातार दिल्ली सरकार के साथ तनातनी को लेकर विवादों में रहने वाले बस्सी ने यहां तक कह दिया कि यह दिल्ली पुलिस की खुशकिस्मती है कि वह दिल्ली सरकार के अधीन काम नहीं करती। अच्छा है कि दिल्ली पुलिस राजनैतिक दबाव में नहीं आती।