किसानों की कर्ज माफी होनी चाहिए, हार्दिक पटेल गरीब किसानों की लड़ाई लड़ रहे हैं : अरविंद केजरीवाल
Advertisement

किसानों की कर्ज माफी होनी चाहिए, हार्दिक पटेल गरीब किसानों की लड़ाई लड़ रहे हैं : अरविंद केजरीवाल

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को किसानों के समर्थन में गुजरात के युवा पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की लड़ाई को समर्थन देते हुए ट्वीट किया कि किसानों की कर्ज माफी होनी चाहिए.

आप संयोजपक अरविंद केजरीवाल ने कहा किसानों का कर्ज माफ होना चाहिए (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पूरी तरह से लोकसभा चुनावों की तैयारियों में जुट गए हैं. वो केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री पर हमले करने के साथ ही किसान, गरीब और पिछड़े के मुद्दों को भी भुनाने का हर संभव प्रयास कर रहे हैं. उन्होंने सोमवार को किसानों के समर्थन में गुजरात के युवा पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की लड़ाई को समर्थन देते हुए ट्वीट किया कि किसानों की कर्ज माफी होनी चाहिए. हार्दिक पटेल गरीब किसानों की लड़ाई लड़ रहे हैं. सभी किसान और पूरा समाज उनके साथ है. उनकी तपस्या व्यर्थ नहीं जाएगी. प्रभू उन्हें शक्ति दे.

  1. आप संयोजपक अरविंद केजरीवाल ने कहा किसानों का कर्ज माफ होना चाहिए

    केजरीवाल ने कहा कि हार्दिक पटेल गरीब किसानों की लड़ाई लड़ रहे हैं

    मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा, किसान और पूरा समाज हार्दिक के साथ है

पिछले 09 दिनों से धरने पर हैं हार्दिक पटेल
आपको बता दें कि पिछले 09 दिनों से हार्दिक पटेल आरक्षण के मुद्दे पर अनशन पर बैठे हैं. तीन दिन से हार्दिक पटेल ने पानी का भी त्याग कर रखा था.  सोमवार को हार्दिक ने ट्वीट कर कहा कि किसानों की कर्जा माफी और आरक्षण की माँग को प्रदेश की सबसे बड़ी पटेल समाज की संस्था एवं कुलदेवी श्री उमिया धाम मंदिर ने भी समर्थन किया, यह तो सिर्फ अंगड़ाई है आगे और लड़ाई हैं. धीरे धीरे प्रदेश के हर एक व्यक्ति में संपूर्ण लोक क्रांति की ज्वाला जलेंगे,बुरी ताकत को ध्वस्त करेंगे.

आम आदमी पार्टी ने काटून के जरिए प्रधानमंत्री को घेरा
आम आदमी पार्टी की ओर से काटून के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमले जारी हैं. सोमवार सुबह पार्टी के ट्वीटर हैंडल से एक काटून ट्वीट कर नोटबंदी, जीएसटी, महंगाई आदि मुद्दों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरा गया.

 

Trending news