दिल्ली में भी बांगलादेशियों की पहचान कर हो कार्रवाई : मनोज तिवारी
Advertisement

दिल्ली में भी बांगलादेशियों की पहचान कर हो कार्रवाई : मनोज तिवारी

नेशनल रजिस्‍टर ऑफ सिटीजन (एनआरसी) के मुद्दे पर दिल्ली में भी राजनीति गरमाने लगी है. इस मुद्दे पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, ममता बनर्जी के पक्ष में खड़े दिख रहे हैं वहीं दिल्ली भाजपा के दिल्ली अध्यक्ष मनोज तिवारी ने दिल्ली में भी कार्रवाई की मांग की है. 

 नेशनल रजिस्‍टर ऑफ सिटीजन मामले में दिल्ली में भी राजनीति गर्म होने लगी है (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : नेशनल रजिस्‍टर ऑफ सिटीजन (एनआरसी) के मुद्दे पर दिल्ली में भी राजनीति गरमाने लगी है. एक तरफ जहां इस मुद्दे पर अभी तक चुप्पी साधे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अब ममता बनर्जी के पक्ष में जा खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं. केजरीवाल बुधवार देर शाम दिल्ली में डेरा डालें ममता बनर्जी से मिलने जाएंगे. वहीं दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने ट्विटर के जरिए दिल्ली में भी रोहिंग्या एवं बांग्लादेशियों की पहचान कर कार्रवाई करने की मांग की है.

  1.  नेशनल रजिस्‍टर ऑफ सिटीजन मामले में अरविंद केजरीवाल, ममता बनर्जी के साथ खडे हैं
  2.  दिल्ली के भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने दिल्ली में भी कार्रवाई की मांग की है
  3. बुधवार शाम को अरविंद केजरीवाल ममता बनर्जी से मुलाकात करेंगे

दिल्ली में अवैध तरीके से रह रहे बांगलादेशी
दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने ट्विटर पर लिखा है कि, दिल्ली में अलग अलग जगहों पर बड़ी संख्या में अवैध तरीके से रह रहे रोहिंग्या एवं बांग्लादेशियो की पहचान की जानी चाहिए. इन लोगों को चिहन्हि कर इन पर कर कार्यवाही भी की जानी चाहिए. मनोज तिवारी के इस बयान से स्पष्ट हो गया है कि आने वाले दिनों में भारतीय जनता पार्टी दिल्ली में इस मुद्दे को भुनाने के लिए बड़े पैमाने पर आंदोलन कर सकती है.

ये भी पढ़ें : सीसीटीवी कैमरे लगने से भाजपा और कांग्रेस को चुनाव में दारू और पैसा बाँटना मुश्किल हो जाएगा :अरविंद केजरीवाल

केजरीवाल की ममता से मुलाकात के हैं कई मायने
केजरीवाल और ममता की मुलाकात के दौरान जहां नेशनल रजिस्‍टर ऑफ सिटीजन (एनआरसी) के मुद्दे पर बात होगी वहीं इस मुलाकात को लोकसभा चुनावों के लिये राजनीति में तीसरे मोर्चे के गठन को लेकर भी अहम माना जा रहा है.  बुधवार शाम में होने वाली इस मुलाकात में दोनों नता राजनीतिक परिदृश्य पर भी बात करेंगे. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एनआरसी के मुद्दे को लेकर विपक्ष को एकजुट करने की कोशिश कर रही हैं. इस बात की भी संभावना जताई जा रही है कि इस मुद्दे पर दोनों नेता एनसीपी, शिवसेना, टीआरएस, टीडीपी, आरजेडी और सपा के नेताओं से भी मुलाकात कर सकते हैं.

 

Trending news