मनोहर लाल खट्टर के बारे में ‘फर्जी खबर’ प्रसारित करने के आरोप में AAP के तीन कार्यकर्ता गिरफ्तार
Advertisement

मनोहर लाल खट्टर के बारे में ‘फर्जी खबर’ प्रसारित करने के आरोप में AAP के तीन कार्यकर्ता गिरफ्तार

आप ने दावा किया कि राज्य के विभिन्न हिस्से से हरियाणा पुलिस ने पार्टी के 70 कार्यकर्ताओं को उठाया . 

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (फाइल फोटो)

चंडीगढ़: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के बारे में सोशल मीडिया पर 'फर्जी खबर' प्रसारित करने के आरोप में आम आदमी पार्टी के तीन नेताओं को गिरफ्तार किया गया जबकि आप ने बीजेपी पर 'जंगलराज' के आरोप लगाए हैं . 

राज्य में हालिया नगर निगम के चुनाव के दौरान सोशल मीडिया में एक खबर आई थी जिसमें खट्टर को उद्धृत करते हुए कहा गया था कि सत्ता के लिए उनकी पार्टी को वोट मिलना चाहिए क्योंकि वह पंजाबी समुदाय से हैं. 

हरियाणा के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एडीजीपी) मोहम्मद अकील ने बताया कि आप के सोशल मीडिया प्रभारी हरपाल क्रांति और संजीव जाखड़ समेत तीन लोगों को हरियाणा के मुख्यमंत्री के बारे में 'फर्जी खबर' प्रसारित करने के लिए गिरफ्तार कर लिया गया .

बीजेपी ने दर्ज कराई थी शिकायत 
पुलिस ने बताया कि बीजेपी ने शुक्रवार को फर्जी खबर के लिए कुछ लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी थी जिसके बाद आईटी कानून की संबंधित धाराओं के तहत गिरफ्तारी हुई है. 

आप ने जातया विरोध
आप ने दावा किया कि राज्य के विभिन्न हिस्से से हरियाणा पुलिस ने पार्टी के 70 कार्यकर्ताओं को उठाया . हरियाणा आप के अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने कहा, 'यह लोकतंत्र नहीं बल्कि जंगल राज है.'  खट्टर पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री का एक पोस्ट कथित तौर पर डालने के लिए पुलिस ने आप कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया. 

उन्होंने कहा, 'बीजेपी ने एक विज्ञापन दिया था कि पहली बार राज्य को पंजाबी मुख्यमंत्री मिला है और अवसर नहीं गंवाने चाहिए . आप कार्यकर्ताओं ने सोशल मीडिया पर बस इसे पोस्ट किया .' उन्होंने कहा, 'हम खट्टर से नहीं डरते...हम उनकी सरकार की ऐसी हरकतों के आगे नहीं झुकेंगे.'  

Trending news