close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पलवलः कांवड़ियों से भरा वाहन पलटा, तीन की मौत, 11 गंभीर रूप से घायल

हादसे में तीन कांवड़ियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि अन्य 11 लोग घाल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पलवलः कांवड़ियों से भरा वाहन पलटा, तीन की मौत, 11 गंभीर रूप से घायल
हादसे में तीन कांवड़ियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्लीः सोहना से हरिद्वार कांवड़ लेने जा रहे तीन कांवड़ियों की एक सड़क हादसे में मौत हो गई, जबकि 11 कांवड़िए इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए. मिली जानकारी के मुताबिक ये सभी कांवड़िये टाटा 407 से कांवड़ लेने हरिद्वार जा रहे थे कि तभी गाड़ी दुर्घटना का शिकार हो गई और हादसे में तीन कांवड़ियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि अन्य 11 लोग घाल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बता दें हादसे में कुछ कांवड़िए गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए दिल्ली रेफर किया गया है, जहां घायलों का इलाज जारी है. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सभी हादसे के बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी गई और स्थानीय लोगों ने घायलों को गाड़ी से निकालने का काम शुरू किया. लेकिन तब तक 3 लोगों की मौत हो चुकी थी. वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर एंबुलेंस को बुलाया और सभी घायलों को अस्पताल के लिए रवाना कर दिया.

देखें लाइव टीवी

बाजार में इस बार नहीं मिलेगी 7 फुट से बड़ी कांवड़, जानें क्या है पूरा मामला

बता दें कि सावन शुरू होते ही कांवड़िए भगवान शिव का अभिषेक करने के लिए पवित्र नदियों का जल लेने निकल पड़ते हैं. इस दौरान अक्सर ही ट्रेन और अन्य वाहनों में कांवड़ियों की जबरदस्त भीड़ देखने को मिलती है. जिसके चलते प्रशासन भी सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा देता है, लेकिन वाबजूद इसके सावन के दौरान कांवड़ियों के साथ ऐसी घटनाएं सामने आती रहती हैं.