close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

यमुना एक्सप्रेस-वे पर टैंकर में जा घुसी तेज रफ्तार कार, 3 की मौत

गाजियाबाद के रहने वाले गौरव, पंकज और प्रवीण बीती रात को अलीगढ़ के टप्पल से यमुना एक्सप्रेस- वे के रास्ते कार से गाजियाबाद जा रहे थे. 

यमुना एक्सप्रेस-वे पर टैंकर में जा घुसी तेज रफ्तार कार, 3 की मौत
पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

नोएडा: यमुना एक्सप्रेस-वे के जीरो पॉइंट पर सोमवार की रात को आगे चल रहे एक टैंकर से, तेज गति से जा रही एक कार टकरा गयी जिससे उसमें सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. थाना नॉलेज पार्क के प्रभारी निरीक्षक अरविंद पाठक ने मंगलवार को बताया कि गाजियाबाद के रहने वाले गौरव, पंकज और प्रवीण बीती रात को अलीगढ़ के टप्पल से यमुना एक्सप्रेस- वे के रास्ते कार से गाजियाबाद जा रहे थे. 

थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र के जीरो प्वाइंट के पास आगे चल रहे टैंकर से इनकी तेज गति से जा रही कार अनियंत्रित होकर टकरा गई. उन्होंने बताया कि दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी, कि कार कैंटर के अंदर एक तरह से धंस गई. उन्होंने बताया कि काफी मशक्कत के बाद कार को गैस कटर से काटकर उसमें फंसे तीनों लोगों को बाहर निकाला गया. 

इटावा में राजधानी एक्‍सप्रेस की चपेट में आने से 4 लोगों की मौत, कई यात्री घायल

देखें लाइव टीवी

तेज रफ्तार फिर बनी जानलेवा, CCTV में कैद हुआ कार एक्सीडेंट

थाना प्रभारी ने बताया कि कार में सवार गौरव, पंकज और प्रवीण की मौके पर ही मौत हो गई. उन्होंने बताया कि पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस घटना के चलते यमुना एक्सप्रेस-वे पर देर रात से आज सुबह तक यातायात बाधित रहा.

(इनपुटः भाषा)