close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिल्ली में दर्दनाक हादसा, कार में जलकर मां और दो बच्चियों की मौत

कालकाजी मंदिर से दर्शन कर गाज‍ियाबाद की ओर लोट रहा था परिवार. अक्षरधाम मंदिर के पास हुआ हादसा.

दिल्ली में दर्दनाक हादसा, कार में जलकर मां और दो बच्चियों की मौत

नई दिल्‍ली : अक्षरधाम मंदिर के सामने गाड़ी में आग लगने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई है. मृतकों की पहचान 35 वर्षीय अंजना, डेढ़ वर्षीय निक्की और 5 वर्षीय रिद्धी की के रूप में हुई है. जबकि गाड़ी में मौजूद 36 वर्षीय उपेन्द्र ने अपनी बेटी ढाई वर्षीय सिद्धी को सुरक्षित निकाल लिया. परिवार कालकाजी मंदिर से लौट रहा था और अपने घर गाजियाबाद जा रहा था. मामले की सूचना के बाद पहुंची मंडावली थाना पुलिस ने तीनों के शवों को गाड़ी से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया है. पुलिस आशंका जता रही है कि गाड़ी में आग लगने की घटना सीएनजी लीकेज के चलते हुई थी.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि उपेन्द्र अपने परिवार के साथ राम पार्क एक्स. राहुल विहार इलायचीपुर रोड गाजियाबाद के रहने वाले हैं. उपेन्द्र ड्राइवर हैं और उन्होंने अपनी गाड़ी कार किराए पर लगा रखी है. रविवार को छुट्टी होने के चलते उपेन्द्र अपने परिवार के साथ दिल्ली घूमने आए थे.  शाम को उपेन्द्र कालकाजी मंदिर से दर्शन कर लौट रहे थे. इसी दौरान उनकी पत्नी ने अक्षरधाम मंदिर में दर्शन करने की बात कही. अक्षरधाम मंदिर रोड पर करीब 6.30 बजे उनकी गाड़ी में सीएनजी लीकेज होने के चलते आग लग गई. गाड़ी में आगे की सीट पर बैठे उपेन्द्र और उसकी बेटी सिद्धी बैठी थी.

उपेन्द्र आग लगने के साथ ही सिद्धी को लेकर उतरने में कामयाब हो गया. लेकिन पीछे की सीट पर बैठी अंजना और उसकी दोनों बेटि‍यां गाड़ी से नहीं निकल पाई और तीनों की आग में झुलसने से मौत हो गई. गाड़ी में आग की सूचना के बाद दमकल की गाड़ी भी पहुंची, लेकिन आग बुझाने से पहले ही तीनों की मौत हो चुकी थी.