दिल्ली की रोहिणी में दर्दनाक हादसा, वॉशिंग मशीन में डूबने से जुड़वां भाइयों की मौत

उत्तर-पश्चिम दिल्ली के रोहिणी में तीन साल के जुड़वां भाइयों की शनिवार को वॉशिंग मशीन में डूबने से मौत हो गई। यह घटना उस वक्त हुई जब बच्चों की मां डिटर्जेंट खरीदने गई थी।

दिल्ली की रोहिणी में दर्दनाक हादसा, वॉशिंग मशीन में डूबने से जुड़वां भाइयों की मौत
Play

नई दिल्ली : उत्तर-पश्चिम दिल्ली के रोहिणी में तीन साल के जुड़वां भाइयों की शनिवार को वॉशिंग मशीन में डूबने से मौत हो गई। यह घटना उस वक्त हुई जब बच्चों की मां डिटर्जेंट खरीदने गई थी।

पुलिस ने बताया कि नक्ष और नीशू नाम के जुड़वां बच्चे करीब 30 मिनट तक वॉशिंग मशीन के भीतर थे, इसके बाद उनके पिता ने उन्हें मशीन में गिरा देखा।

वॉशिंग मशीन के स्पिनिंग टब में करीब 15 लीटर पानी भरा था और माना जा रहा है कि वॉशिंग मशीन पर चढ़ने के बाद वे स्पिनर में गिर गए।

पुलिस के मुताबिक, बच्चों की मां रेखा ने बताया कि उसने वॉशिंग मशीन में पानी भरकर रखा और दोपहर करीब 12:39 बजे पास की एक दुकान पर डिटर्जेंट खरीदने गई। जब वह वापस आई तो उसने बच्चों को घर में नहीं देखा। इस पर वह चिल्लाई और अपने पति को बताया।

पुलिस ने बताया कि एक बीमा कंपनी में काम करने वाले रेखा के पति रविंदर आनन-फानन में अपने घर आए और पाया कि बच्चे वॉशिंग मशीन में पड़े हैं। बच्चों को अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘परिवार गमगीन है। शवों को रोहिणी के बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल में पोस्ट मॉर्टम के लिए भेजा गया है। सीआरपीसी की धारा 174 के तहत पंचनामे की कार्यवाही चल रही है।’

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.