Video: 'टिक-टॉक' फेम युवक की दिल्ली में गोली मारकर हत्या, CCTV में कैद हुए शूटर्स
Advertisement
trendingNow1529234

Video: 'टिक-टॉक' फेम युवक की दिल्ली में गोली मारकर हत्या, CCTV में कैद हुए शूटर्स

सोशल मीडिया पर अपने वीडियो से छा जाने वाले इस नौजवान की मंगलवार की शाम बदमाशो ने गोली मारकर हत्या कर दी

फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में एक 24 साल के लड़के की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. बदमाशों ने युवक पर एक के बाद एक पांच गोलियां मारी.  मरने वाले युवक का नाम मोहित है. मोहित एक 'टिक टॉक' सेलेब्रिटी थे, इस एप पर मोहित के लाखों फॉलोअर्स हैं. हत्या करने के बाद बदमाश फरार हो गए हैं लेकिन ये सभी CCTV में कैद हो चुके हैं.  

शुरूआती जांच के बाद पुलिस को पता चला है मोहित को मारने तीन लोग बाइक से आये थे. आरोपियों के भागते हुए पुलिस को एक फुटेज भी मिला है. जिसके जरिये पुलिस आरोपियों की पहचान में जुटी है साथ ही इस हत्या के पीछे मकसद क्या है ये पता लगाने में जुटी है.

सोशल मीडिया पर अपने वीडियो से छा जाने वाले इस नौजवान की मंगलवार की शाम बदमाशो ने गोली मारकर हत्या कर दी. मोहित नाम का ये युवक बहादुरगढ़ का रहने वाला था. मंगलवार को दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में अपने एक जानकार की दुकान पर बैठा था की तभी तीन बदमाशों ने दुकान के अंदर ही घुसकर मोहित को करीब आधा दर्ज़न गोलियों से छलनी कर दिया. 

fallback

गोलियों की आवाज़ सुनकर इलाके में दहशत फैल गयी. जब तक लोग इकठ्ठा होते हेलमेट लगाए ये बदमाश इस संकरी गली से फरार हो गए. इनमें से दो बदमाशो ने तो चेहरा छुपाने के लिए हेलमेट लगाया हुआ है. लेकिन एक बदमाश का चेहरा साफ दिखाई दे रहा है.

पुलिस के मुताबिक मृतक मोहित बहादुरगढ़ का रहने वाला था और नजफगढ़ इलाके के एक जिम में एक्सरसाइज करने आता था. लेकिन मंगलवार की शाम वो बहादुरगढ़ से नजफगढ़ आया और अपने एक रिश्तेदार से मिलकर फोटोस्टेट की उस दुकान पर अपने दूसरे दोस्त से मिलने आया था. तभी बदमाशो ने इस वारदात को अंजाम दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news