close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिल्ली में होटल की छत पर चढ़ा टिक टॉक स्टार, दे रहा है आत्महत्या की धमकी

दिल्ली के हरिनगर इलाके में एक होटल की छठी मंज़िल पर एक युवक चढ़ गया और आत्महत्या करने की धमकी दे रहा है. 

दिल्ली में होटल की छत पर चढ़ा टिक टॉक स्टार, दे रहा है आत्महत्या की धमकी

नई दिल्ली: दिल्ली के हरिनगर इलाके में एक होटल की छठी मंज़िल पर एक युवक चढ़ गया और आत्महत्या करने की धमकी दे रहा है. पुलिस ने बताया की दोपहर तक़रीबन ढाई बजे से ये युवक चढ़ा हुआ है. युवक का नाम संदीप उर्फ अरमान मलिक है. ये युवक टिक टॉक स्टार भी है. होटल की छत से कूदने की धमकी देने वाले का नाम संदीप उर्फ अरमान मालिक है. वो छत पर खड़े होकर टिक टॉक पर वीडियो भी डाल रहा और साथ ही एक नोट भी टिक टॉक पर डाल है. मिली जानकारी के अनुसार इस दौरान वीडियो डालने से इसके फॉलोवर की संख्या बढ़ गई.

इसने वीडियो और सामने से बात करते हुए बताया कि उसकी पहली बीबी की नौकरानी ने उसपर रेप का आरोप लगाया है साथ ही नॉट में लिखा है --मैं संदीप उर्फ अरमान मालिक अपने होश में लिख रहा हूँ कि मैं दुनिया छोड़ जा रहा हूँ और मौत की वजह पायल की दोनों बहन है ये लोग मौत के जिम्मेदार हैं.

मुझे बदनाम करने के लिए मेरे ऊपर रेप केस लगवाएं हैं. पुलिस के अनुसार ये अपनी पत्नी के साथ अहमदाबाद से इसी होटल में आये और अचानक दोनों के बीच क्या हुआ ये छत पर चला गया, पुलिस के साथ-साथ इसकी पत्नी इसे समझने की कोशिश में जुटे हैं लेकिन वो मान नही रहा.