close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Tik Tok स्टार सोनाली फोगाट ने भरा आदमपुर से नामांकन, कहा - भजनलाल परिवार का किला ढहा दूंगी

टिक-टॉक पर फिल्मी गानों की धुनों पर लिपसिंग कर उन्हें अनोखे अंदाज बयां करने वाली सोनाली इन दिनों खूब चर्चा में है.

Tik Tok स्टार सोनाली फोगाट ने भरा आदमपुर से नामांकन, कहा - भजनलाल परिवार का किला ढहा दूंगी
सोनाली भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष हैं और पिछले 10-12 साल से बीजेपी में हैं.

हिसार: हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Elections 2019) के दंगल में इस बार नजरें खिलाड़ी और सितारों पर भी रहेगी. बीजेपी ने ओलंपिक विजेता योगेश्वर दत्त (Yogeshwar Dutt) और रेसलर बबीता फोगाट (Babita Phogat) के साथ-साथ एक ऐसे चेहरे पर दांव खेला है, जो इन दिनों खूब चर्चा में है. इस दांव को जिम्मा दिया है, हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भजनलाल (Former CM Bhajan Lal) का गढ़ माने जाने वाले आदमपुर (Adampur seat) को फतेह करने का. जिस फेम पर बीजेपी ने दांव खेला है, वो हैं सोनाली फोगाट (Sonali Phogat). सोनाली टिक-टॉक फेम है. आज उन्होंने अपना नामांकन दाखिल कर दिया है. 

सोनाली फोगाट की राजनीति की दुनिया के बारे में आपको बताएं, इससे पहले आप जरा सोनाली की टिक-टॉक वाली दुनिया भी देख लिजिए. टिक-टॉक पर फिल्मी गानों की धुनों पर लिपसिंग कर अनोखे अंदाज बयां करने वाली सोनाली ने एक के बाद एक कई विडियो टिक-टॉक एप पर डाले हैं. सोनीली की राजनीतिक दुनिया की भी बात कर लेते हैं. सोनाली हिसार जिला के आदमपुर विधानसभा एरिया से बीजेपी की टिकट पर चुनावी मैदान में हैं. आदमपुर विधानसभा एरिया हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भजनलाल का गढ़ माना जाता है. भजनलाल के गढ़ को भेदने के लिए बड़े-बड़े धुरंधर आए लेकिन भेद नहीं पाए. फिलहाल यहां से भजनलाल के बेटे कुलदीप बिश्नोई कांग्रेस की टिकट पर चुनावी मैदान में हैं. 

वह भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष हैं. सोनाली बताती हैं कि वो 20 सालों से एक्टिंग के क्षेत्र में है और फिलहाल पिछले 10-12 सालों से बीजेपी में है. सोनाली ने कहा कि राजनीतिक में उनकी एंट्री सुमित्रा महाजन की बदौलत हुई, वो उन्हीं को अपना आदर्श मानती हैं. सोनाली के पति की 2016 में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. उनकी एक 10 साल की बेटी भी है. उन्होंने दूरदर्शन के लिए एंकरिंग भी की है. इसके साथ ही कुछ साल पहले वो जी टीवी पर आए 'अम्मा' नाम के शो में उन्होंने नवाब की पत्नी का रोल भी अदा किया था.

सोनाली ने शुक्रवार को हिसार में अपना नामांकन दाखिल कर दिया है. हिसार में भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय से लघु सचिवालय तक खुली जीप में रोड शो निकाला. उनके साथ उत्तर प्रदेश से केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र चौधरी के अलावा कई स्थानीय नेता भी मौजूद रहे. खुद केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र चौधरी ने सोनाली फोगाट की जीत को सुनिश्चित बताया. उन्होंने इस बीच सोनाली के टिक-टॉक फेम होने के सवाल पर भी जवाब दिया और कहा कि सोनाली फोगाट एक कलाकार भी हैं. उनकी प्रसिद्धि उनके लिए और पार्टी के लिए फायदेमंद रहेगी. 

टिक-टॉक एप पर आपने सोनाली की अदाओं वाला रूप देखा होगा लेकिन अब वह विरोधियों पर भी खूब निशाने साध लेती हैं. नामांकन भरने के बाद मीडिया के सवालों से मुखातिब होते हुए फोगाट ने आदमपुर से कांग्रेस उम्मीदवार कुलदीप बिश्नोई पर जमकर निशाने साधा. सोनाली ने कहा कि कुलदीप बिश्नोई कहें तो वह अपना नामांकन वापस ले लेंगी, लेकिन शर्त यह है कि उन्हें आदमपुर की जनता के बीच रहना होगा जो वह नहीं कर सकते. सोनाली ने चुटीले अंदाज में कहा कि उन्हें मालूम है, कुलदीप ऐसा नहीं करेंगे. इसलिए वो ही जीतेगी और जनता के बीच रहेंगी. फोगाट ने कहा कि आदमपुर से कुलदीप बिश्नोई के सामने चुनाव लड़ना वह चुनौतीपूर्ण नहीं मानतीं.

सोनाली फोगाट का दावा है कि वो जीत कर भजनलाल परिवार का किला ढहाएगी और आदमपुर सीट को भी बीजेपी की झोली में डालेंगी. वहीं कुलदीप बिश्नोई भी खुद की जीत को सुनिश्चित बता रहे हैं. फिलहाल अब नजरें प्रदेश की 90 सीटों की तरह हिसार जिला की आदमपुर सीट पर भी रहेगी कि क्या सोनाली टिक-टॉक की दुनिया की तरह राजनीति की दुनिया में भी शिखर पर पहुंच सकती हैं या नहीं.