नए साल के पहले दिन भारी जाम, फंसे वाहनों को निकालने के लिए पुलिस अपना रही ये रास्ता
Advertisement

नए साल के पहले दिन भारी जाम, फंसे वाहनों को निकालने के लिए पुलिस अपना रही ये रास्ता

इंडिया गेट पर जुटे 1 लाख लोगों को देखते हुए नजदीकी मेट्रो स्टेशनों को भी बंद कर दिया गया.

बारापुला फ्लाईओवर पर लगा ट्रैफिक जाम.

नई दिल्ली: नए साल का जश्न मनाने निकले लोगों की भीड़ से बुधवार शाम को देश की राजधानी लगभग थम-सी गई. दिल्ली के रेल भवन, संसद भवन, पीटीआई, जंतर मंतर, मंडी हाउस, प्रेस क्लब पर भारी जाम से सड़कों पर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गईं. इंडिया गेट पर जुटे एक लाख लोगों को देखते हुए नजदीकी मेट्रो स्टेशनों को भी बंद कर दिया गया था जो कि बाद में खोल दिए गए. जाम में फंसे वाहनों को निकालने के लिए पुलिस ने लाउडस्पीकर से ऐलान करके इंडिया गेट खाली कराना शुरू किया.

उधर, दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने इंडिया गेट, केंद्रीय सचिवालय, उद्योग भवन, प्रगति मैदान, खान मार्केट और मंडी हाउस के प्रवेश और निकास द्वार बंद कर दिए हैं. हालांकि, यात्रियों को केंद्रीय सचिवालय और मंडी हाउस से इंटरचेंज की सुविधा दी गई है.

नए साल के मौके पर लोग अपने-अपने घरों से बाहर निकलकर जश्न मना रहे हैं. इसके चलते कई जगह पर भारी जाम के हालात पैदा हो गए. इसी बीच बारापूला फ्लाइओवर पर लंबा ट्रैफिक जाम लग गया.

चिडिया घर (चिड़ियाघर) में आगंतुकों के एकत्र होने के कारण डब्ल्यू-पॉइंट से डीपीएस तक मथुरा रोड पर यातायात भारी है. वहीं, जय सिंह रोड ट्रैफिक मूवमेंट के लिए दोनों तरफ से बंद है. भारी मात्रा में वाहनों के कारण अशोक रोड की तरफ से जय सिंह रोड पर ट्रैफिक रोक दिया गया है. हालांकि, ट्रैफिक पुलिस ने कई इलाकों में ट्रैफिक डायवर्जन किया था, लेकिन इसका कोई खास फायदा नहीं हुआ.

Trending news