close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिल्ली: बेकाबू वाहन ने कांवड़ियों को कुचला, एक कांवड़िये की मौत, तीन घायल

मृतक अंकित परिवार के साथ प्रहलादपुर, दिल्ली कैंट इलाके में रहता था. परिवार में माता-पिता सदस्य हैं. 

दिल्ली: बेकाबू वाहन ने कांवड़ियों को कुचला, एक कांवड़िये की मौत, तीन घायल
अंकित अपने दोस्तों के साथ डाक कांवड़ लेने के लिए एक टेंपो में बिंदापुर से सवार होकर हरिद्वार जा रहा था.

नई दिल्ली: दिल्ली के सागरपुर बस स्टैंड पर शुक्रवार देर रात एक डाक कांवड़िया टैंपो को टाटा-407 ने पीछे से टक्कर मार दी. हादसे में 4 कांवड़िये गंभीर रुप से घायल हो गए. तुरंत ही चारों को डीडीयू अस्पताल में भर्ती कराया, जहां एक कांवड़िया की मौत हो गई, जबकि 3 घायलों का इलाज चल रहा है. 

पुलिस ने बताया कि मृतक कांवड़िया की पहचान मोहित (24) के रुप में हुई है. जबकि घायलों में विजय ठाकुर, अंकित और अभिषेक हैं. हरिनगर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी चालक की पहचान यूपी के गाजीपुर निवासी अजय शंकर (41) के रुप में हुई है. 

 

मृतक अंकित परिवार के साथ प्रहलादपुर, दिल्ली कैंट इलाके में रहता था. परिवार में माता-पिता सदस्य हैं. अंकित अपने दोस्तों के साथ डाक कांवड़ लेने के लिए एक टेंपो में बिंदापुर से सवार होकर हरिद्वार जा रहा था. कुछ ही दूर चलने के बाद बारिश शुरु हो गई. इस दौरान चालक टेंपो रोककर तिरपाल डालने लग गया. उसी समय पीछे से एक तेज रफ्तार टेंपो ने टक्कर मार दी. 

रात करीब दो बजकर 41 मिनट पर पुलिस को एक्सीडेंट होने की सूचना मिली. मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों को दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया. मोहित की हालत अधिक गंभीर होने पर उसे सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.