गोकशी के लिए ले जा रहे कंटेनर से दो मृत सांडों समेत 11 गाय बरामद
Advertisement

गोकशी के लिए ले जा रहे कंटेनर से दो मृत सांडों समेत 11 गाय बरामद

हरियाणा के जींद जिले के गांव रधाना तथा बिरौली लिंक मार्ग पर शनिवार सुबह सदर थाना पुलिस ने कंटेनर से दो मृत सांडों समेत 11 गायों को बरामद किया है। पुलिस ने मृत सांडों को दफना दिया और जिंदा नौ गायों को रधाना पंचायत के हवाले कर दिया।

जींद (हरियाणा): हरियाणा के जींद जिले के गांव रधाना तथा बिरौली लिंक मार्ग पर शनिवार सुबह सदर थाना पुलिस ने कंटेनर से दो मृत सांडों समेत 11 गायों को बरामद किया है। पुलिस ने मृत सांडों को दफना दिया और जिंदा नौ गायों को रधाना पंचायत के हवाले कर दिया।

पुलिस के अनुसार, गांव रधाना के लोगों ने शनिवार अल सुबह बिरौली की तरफ से आने वाले लिंक मार्ग पर धंसे हुए कंटेनर को खड़ा देखा। जब ग्रामीणों ने कंटेनर के पास जाकर देखा तो वहां पर कोई भी व्यक्ति मौजूद नहीं था। कंटेनर के अंदर से पशुओं की आवाज आ रही थी। 

सूचना पाकर सदर थाना प्रभारी धर्मबीर सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। जब उन्होंने कंटेनर के दरवाजे को खोला तो उसमें गाय तथा सांडों को भरा गया था। जिसमें नौ गाय थी, जबकि दो सांडों की मौत हो चुकी थी।

पुलिस का कहना है कि कंटेनर से गायों तथा मृत सांडों के मिलने से यह स्पष्ट है कि उन्हें गोकशी के लिए ले जाया जा रहा था। पुलिस ने कंटेनर को कब्जे में ले फरार गो तस्करों के खिलाफ गोकशी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी।

Trending news