दिल्ली : पटाखों की बिक्री रोकने में नाकाम रहने पर पुलिस के दो कर्मी निलंबित
Advertisement

दिल्ली : पटाखों की बिक्री रोकने में नाकाम रहने पर पुलिस के दो कर्मी निलंबित

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि उत्तर पश्चिम दिल्ली के मंगोलपुरी थाने में तैनात दो कर्मियों को अपने बीट क्षेत्र में क्या चल रहा है इसका पता नहीं होने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है. 

उत्तर पश्चिम दिल्ली के मंगोलपुरी थाने में तैनात दो कर्मियों को अपने बीट क्षेत्र में क्या चल रहा है इसका पता नहीं होने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है.  (प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली : दिल्ली पुलिस ने दो कर्मियों को अपने बीट क्षेत्र में पटाखों की बिक्री रोक पाने में नाकाम रहने के आरोप में निलंबित कर दिया है. गौरतलब है कि दिल्ली एनसीआर में उच्चतम न्यायालय ने पटाखों की बिक्री पर रोक लगा दी है.

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि उत्तर पश्चिम दिल्ली के मंगोलपुरी थाने में तैनात दो कर्मियों को अपने बीट क्षेत्र में क्या चल रहा है इसका पता नहीं होने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है. अधिकारी ने कहा कि विभागीय जांच शुरू कर दी गई है.

उन्होंने कहा कि अवैध तरीके से पटाखे बेच रहे 40 वर्षीय दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया गया है. बाहरी जिले के आला पुलिस अफसरों को रविवार को उस दुकानदार के बारे में जानकारी दी गई थी जो पटाखे बेच रहा था. उन्होंने कहा कि इस बात की जांच की जा रही है कि क्या पुलिस कर्मियों ने दुकानदार के साथ साठगांठ की थी और उसकी मदद कर रहे थे.

Trending news