दिल्ली में भीषण सड़क हादसा, बाइक सवार 2 डीटीसी बस कंडक्टर की मौत
Advertisement

दिल्ली में भीषण सड़क हादसा, बाइक सवार 2 डीटीसी बस कंडक्टर की मौत

हादसे के बाद कार चालक बस छोड़कर फरार हो गया.

बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई.(फोटो-नीरज गौड़)

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. एक बार फिर तेज रफ्तार बस ने कई वाहनों को टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार दो डीटीसी बस कंडक्टर की मौत हो गई. हादसे के बाद कार चालक बस छोड़कर फरार हो गया. दिल्ली के विवेक विहार इलाके में शाम तक़रीबन 4 बजे के आस-पास एक तेज रफ्तार प्राइवेट बस ने इंद्रप्रस्थ रेल लाइट पर अपना संतुलन खो दिया. और रेड लाइट पर खड़े वाहनों को जोरदार टक्कर मारी. प्राइवेट बस ने एक दूसरी बस को टक्कर मारी और फिर उस बस ने आगे के ऑटो को टक्कर मारी.

fallback
.(फोटो-नीरज गौड़)

इसके बाद यह हादसा हुआ. बताया जा रहा है की हादसा इतना भीषण था की बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई. और दूसरी बाइक पर सवार युवक बस के नीचे फंस गया जिसे बाहर निकाला गया वो बाल-बाल बच गया. वहीं ऑटो में सवार चार लोग घायल हो गए. जिनको पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.जहां इनका इलाज चल रहा है.

Image
.(फोटो-नीरज गौड़)

पुलिस ने बताया की जब मौके पर पहुंची तब तक बस चालक मौके से फरार हो चुका था और बाइक सवार दो लोगों की मौत हो चुकी थी जिनकी पहचान सतीश और रूपेंद्र के तौर पर हुई है. जो डीटीसी बस में कंडक्टर थे जो मिलेनियम बस डिपो से अपनी ड्यूटी खत्म करने के बाद घर की तरफ जा रहे थे.

fallback
.(फोटो-नीरज गौड़)

पुलिस ने आरोपी बस चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश कर रही है. लेकिन दिल्ली ऐसे हादसे होना अब आम बात है. रोजाना हादसों में लोगों की जान जाती है. लेकिन वाहन चलाने वाले लोग कानून की धज्जियां उड़ाते हुए वाहन चलाते हैं.जिस वजह से ऐसे हादसे पेश आते हैं. 

 

Trending news