close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिल्ली में एक के बाद एक दो एनकाउंटर, पकड़े गए दो कुख्यात बदमाश

दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के सीनियर ऑफिसर ने बताया कि पहला एनकाउंटर सोमवार की रात करीब आठ बजे राजघाट के डीटीसी बस डिपो के पास का है

दिल्ली में एक के बाद एक दो एनकाउंटर, पकड़े गए दो कुख्यात बदमाश
एनकाउंटर के बाद दो कुख्यात बदमाशों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम ने दो स्थानों पर एनकाउंटर के बाद दो कुख्यात बदमाशों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. एनकाउंटर के दौरान दोनों ही बदमाशों के पैर पर गोली लगी, जिससे वे घायल हो गए. जिसके बाद पुलिस टीम ने दोनों को दबोच लिया और हथियार कब्जे में लेने के बाद दोनों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के बाद दोनों ही हालत ठीक बताई जा रही है.

दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के सीनियर ऑफिसर ने बताया कि पहला एनकाउंटर सोमवार की रात करीब आठ बजे राजघाट के डीटीसी बस डिपो के पास का है. सूचना के आधार पर इंस्पेक्टर सुनील कुमार की टीम जिसमे सब इंस्पेक्टर जसपाल भाटी और गौतम शामिल थे. और जैसे ही पुलिस टीम ने वहां पर बदमाशों को दबोचने के लिए ट्रैप लगाया था, जहां बाइक से पहुंचे बदमाश इमरान को पुलिस ने घेर लिया और सरेंडर करने के ​लिए कहा. लेकिन बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी. खुद को सुरक्षित रखते हुए पुलिस ने भी फायरिंग की जिसमें इमरान के पैरों पर गोली लगी और उसे दबोच लिया गया. आरोपी कुख्यात अपराधी है. पुलिस को इसकी स्कूटी भी बरामद हुई है जिसमें एक मिर्ची स्प्रे और टी-शर्ट भी बरामद हुई है. बदमाश ने पुलिस पर तीन राउंड फायर किया और पुलिस ने चार राउंड, इसके पास से पिस्टल भी बरामद हुई है. इस बदमाश पर करीब 40 केस लूट और स्नैचिंग के दर्ज हैं.

देखें लाइव टीवी

दूसरे एनकाउंटर में दिल्ली के भलस्वा लैंडफिल के पास पुलिस ने एनकाउंटर के बाद कुख्यात अपराधी प्रथम आनंद उर्फ तुषार को दबोच लिया है. एनकाउंटर के दौरान पुलिस की गोली पैर पर लगने से आरोपी घायल हो गया, जिसे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. उसके पास से एक पिस्टल और कारतूस बरामद हुआ है. पुलिस की टीम ने एक गुप्त सूचना के आधार पर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए भलस्वा लैंडफिल साइट पर घेराबंदी की थी. जहां बाइक से पहुंचने बदमाशों ने खुद को घिरा देखकर पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी. जवाबी कार्रवाई में उसके पैर पर गोली और वह घायल हो गया.