दिल्ली: सख्ती के बाद भी नहीं बाज आ रहे शराब तस्कर, कभी जैकेट तो कभी कूड़ा गाड़ी में कर रहे तस्करी
Advertisement

दिल्ली: सख्ती के बाद भी नहीं बाज आ रहे शराब तस्कर, कभी जैकेट तो कभी कूड़ा गाड़ी में कर रहे तस्करी

आरोपियों के पास से देसी शराब की 20 पेटी बरामद की गई हैं.

पकड़े गए आरोपियों की फोटो।

नई दिल्ली: हरियाण बॉर्डर से सटे दिल्ली (Delhi) के मुंडका थाने के एसएचओ सुरेंद्र संधू ने हरियाणा से आने वाली अवैध शराब की तस्करी रोकने के लिए बॉर्डर पर सख्ती की हुई है. इस वजह से अवैध शराब का दिल्ली मुंडका बॉर्डर से आना मुश्किल हो रहा है. जिसे देखते हुए तस्कर अब नए-नए तरीके अपना रहे हैं. पुलिस ने ऐसे ही दो शराब तस्करों (Liquor Smuggler) को गिरफ्तार किया है जिसके पास ने शराब की 20 पेटी बरामद हुई है. 

पुलिस ने दोनों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. आउटर दिल्ली के मुंडका थाने की पुलिस ने बताया कि तस्करी में पकड़े गए आरोपी का नाम इशू (20) है जो मूलरूप से बदायूं का रहने वाला है, लेकिन फिलहाल प्रेम नगर में रहता है. वहीं दूसरा आरोपी दिल्ली के सब्जी मंडी इलाके का रहने वाला है जिसकी पहचान जगमोहन  (47) के रूप में हुई है. 

ये भी पढ़ें:- UN में भारत ने पाकिस्तान को जमकर लताड़ा, आतंकवाद को बढ़ावा देने पर सुनाई खरी-खरी

बाहरी दिल्ली के डीसीपी ए कौन के मुताबिक एक शख्स तपती गर्मी के मौसम में एक जैकेट पहनकर संदिग्ध हालात में टिकरी बॉर्डर के पास जा रहा था. मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने जब उसका जैकेट देखा तो उन्हें कुछ संदिग्ध लगा. जिसके बाद उसे रोककर रोककर पूछताछ करने के लिए थाने लाया गया. यहां पहुंचकर जब उसने जैकेट उतारी तो सभी की आंखे खुली रह गईं. 

आरोपी ने जैकैट के अंदर से देसी शराब के 100 क्वार्टर यानी 2 पेटी शराब निकली जिसे वो अवैध तरीके से पड़ोसी राज्य से लाया था और दिल्ली में बेचने जा रहा था. वहीं दूसरा आरोपी शराब तस्करी करने के लिए कूड़ा गाड़ी चला रहा था. पुलिस ने बताया कि जगमोहन कूड़े उठाने वाली गाड़ी में कूड़ा ढोने के बहाने शराब की तस्करी कर रहा था. पुलिस ने उसकी कूड़ा गाड़ी से देसी शराब की 18 पेटी बरामद करी हैं.

LIVE TV

Trending news