close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिल्लीः पुलिस के हत्थे चढ़ी चलते वाहन से माल उड़ाने वाली जीजा-साले की जोड़ी, ऐसे देते थे घटनाओं को अंजाम

पुलिस ने बताया कि लाजपत नगर चैकिंग के दौरान शक होने पर बाइक सवार दो लोगों को रुकने का इशारा किया, लेकिन दोनों ने पुलिस को देखते ही यूटर्न लेकर वहां से भागने लगे. इस पर पुलिसने दोनों का पीछा शुरू किया और आगे जाकर दोनों को पकड़ लिया

दिल्लीः पुलिस के हत्थे चढ़ी चलते वाहन से माल उड़ाने वाली जीजा-साले की जोड़ी, ऐसे देते थे घटनाओं को अंजाम
पुलिस को आशंका है कि इन आरोपियों के साथ अन्य भी शामिल हो सकते हैं.

नई दिल्लीः दिल्ली पुलिस ने स्नैचिंग और लूट की कई वारदातों को अंजाम देने वाले जीजा-साले की एक जोड़ी को गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपियों पर स्नैचिंग और चोरी के 21 मामले दर्ज हैं. पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपी बाइक पर स्नैचिंग की वारदातो को अंजाम दिया करते थे. दिल्ली के साउथ ईस्ट डिस्ट्रिक्ट पुलिस के मुताबिक, उन्हें सूचना मिली थी कि एक मोबाइल स्नैचर लाजपत नगर में आने वाला है. जिसके बाद इलाके में पेट्रोलिंग और चैकिंग तेज की गई.

पुलिस ने बताया कि लाजपत नगर चैकिंग के दौरान शक होने पर बाइक सवार दो लोगों को रुकने का इशारा किया, लेकिन दोनों ने पुलिस को देखते ही यूटर्न लेकर वहां से भागने लगे. इस पर पुलिसने दोनों का पीछा शुरू किया और आगे जाकर दोनों को पकड़ लिया. जिसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़कर पूछताछ की तो दोनों शातिर स्नैचर और चोर निकले. पुलिस पूछताछ में दोनों ने चोरी और चेन,मोबाइल स्नैचिंग की कई वारदातों को अंजाम देने की बात कुबूली है.

देखें लाइव टीवी

वहीं पुलिस ने दोनों आरोपियों के पास से 5 मोबाइल, 1 स्कूटी और 1 बाइक भी बरामद की है. आरोपियों के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपियों में से एक कान नाम विक्रम उर्फ विक्की और दूसरे का नाम अमित है. दोनों आपस में जीजा-साले हैं और सालों से साथ मिलकर ऐसी घटनाओं को अंजाम देते आ रहे हैं.

दिल्लीः महिला के गले से चेन छीनकर फरार हुए आरोपी, CCTV में कैद हुई घटना

Two professional chain snatcher caught by Delhi Police

...जब राजस्थान में चेन लूटते ही पुलिस के हत्थे चढ़े दो चेन स्नेचर्स, देखें VIDEO

यही नहीं दोनों आरोपी पहले भी स्नैचिंग के कई मामलों में जेल भी जा चुके हैं. दोनों आरोपियों पर अभी तक 21 मामले दर्ज हैं. आरोपी विक्रम पिछले साल भी अपनी पत्नी के साथ गोविंदपुरी इलाके में स्नैचिंग के मामले में गिरफ्तार हुआ था. फिलहाल पुलिस आगे की जांच कर रही है और दोनों से लगातार पूछताछ कर रही है. पुलिस को शक है कि आरोपी अभी और भी कई खुलासे कर सकते हैं. वहीं पुलिस को आशंका है कि इन आरोपियों के साथ अन्य भी शामिल हो सकते हैं.