उबर ड्राइवर ने फेयरवेल पार्टी के नाम पर मालिक को बुलाया और फिर कर दी हत्या

उबर ड्राइवर ने फेयरवेल पार्टी के नाम पर मालिक को बुलाया और फिर कर दी हत्या

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसके दूसरे साथी की तलाश की जा रही है.

उबर ड्राइवर ने फेयरवेल पार्टी के नाम पर मालिक को बुलाया और फिर कर दी हत्या

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने पेशे से उबर ड्राइवर अंकित को गिरफ्तार किया है. दरअसल, अंकित ने पैसे के लालच में अपने ही मालिक सीए के छात्र चंदन झा का पहले किडनैप किया और फिर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक आरोपी अंकित चंदन झा की उबर कैब में बतौर ड्राइवर काम करता था. 10 मई को उसने यह नौकरी छोड़ दी थी और जिसके बाद आरोपी अंकित ने एक प्लान बनाया. प्लान के मुताबिक 15 मई को अंकित ने अपने मालिक चंदन झा को फेयरवेल पार्टी के नाम पर गाजियाबाद के कौशांबी बुलाया. जहां पहले पार्टी की गई और फिर चंदन झा को अंकित और उसके एक दोस्त ने किडनैप कर उससे पैसे की डिमांड करने लगे. 

चंदन से ही दबाव बनाकर उसके घरवालों को फोन करवाया गया और जब चंदन के ATM में 1 लाख 60 हजार रुपए उसके घरवालों ने डाल दिए तो अंकित और उसके दोस्त ने गला दबाकर चंदन झा की हत्या कर उसकी लाश को चंदन की डिजायर कार से नोएडा के सूफीयाना गांव ले जाकर वहां के जंगलों में शव को छुपा दिया. वारदात में इस्तेमाल चंदन की कार मुरादनगर में छुपा दी. 

उधर 15 मई को शकरपुर इलाके के अपने किराए के घर से निकले चंदन को जब उसके घरवाले लगातार फोन कर रहे थे और घरवालों की बात चंदन से नही हो पा रही थी तो परिजनों ने दिल्ली पुलिस को चंदन की गुमशुदगी की रिपोर्ट दी. इसके बाद पुलिस ने अपहरण का केस दर्ज जांच शुरू की तो चंदन के बैंक एकाउंट और ATM की पड़ताल की. इस दौरान पुलिस के हाथ कुछ अहम सुराग लग गए. जांच में पुलिस को उस ATM का पता चला जहां से आरोपी अंकित ने चंदन के ATM से पैसा निकाला था. 

सीसीटीवी फुटेज की जांच में चेहरा छुपाए एक शख्स ATM में मौजूद पाया जाता है. उसकी शक्ल नजर नही आ रही थी लिहाजा पुलिस ATM में मौजूद शख्स की शर्ट, हाथ का कलावा और अंगूठी पर नजर दौड़ाते हैं. चंदन की कॉल डीटेल्स से पुलिस अंकित के घर तक पहुंच जाती है.  

अंकित के घर उसकी पुरानी फोटो में पुलिस को वही शर्ट नजर आ जाती है जो ATM के अंदर मौजूद शख्स ने पहनी हुई थी. इसी बिनाह पर पुलिस ने अंकित को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में उसने चंदन के कत्ल में अपना और उसके एक साथी का हाथ होना कबूल कर लिया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसके दूसरे साथी की तलाश की जा रही है.

Trending news