close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गाजियाबाद में 24 घंटे में 4 एनकाउंटर, पुलिस ने दबोचे 5 बदमाश

पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ के दौरान अलग-अलग थाना क्षेत्र में पांच शातिर इनामी बदमाशों को पकड़ा गया है. 

गाजियाबाद में 24 घंटे में 4 एनकाउंटर, पुलिस ने दबोचे 5 बदमाश
गाजियाबाद पुलिस को मिली सफलता. फाइल फोटाे

गाजियाबाद : राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद में शुक्रवार को 24 घंटे में पुलिस ने 4 एनकाउंटर किए हैं. पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ के दौरान अलग-अलग थाना क्षेत्र में पांच शातिर इनामी बदमाशों को पकड़ा गया है. गाजियाबाद के लोनी इलाके में बंथला नहर के पास शुक्रवार को दिनदहाड़े पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ के दौरान दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया गया था.

दूसरे मामले में थाना विजय नगर इलाके में भी इंडस्ट्रियल एरिया में सघन चेकिंग अभियान के दौरान पुलिस और बदमाश के बीच हुई मुठभेड़ के बाद 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया गया है. इस दौरान बदमाश के पैर में गोली लगी. जिसके बाद उसे धर दबोचा गया. पुलिस ने इन बदमाशों के कब्जे से अवैध हथियार भी बरामद किए हैं. और तीनों ही बदमाशों पर 25-25 हजार का इनाम भी घोषित था.

तीसरे मामले में खोड़ा कालोनी में भी पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. यहां हापुड़ के रहने वाले बदमाश फुरकान को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. चौथे मामले में थाना लिंक रोड पर महिला से चेन लूटकर भाग रहे बदमाश के साथ भी पुलिस की मुठभेड़ हुई. इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया.