close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बेटी की लव मैरिज से आहत पिता ने नहर में कुदा दी कार; पत्नी और बेटे की भी मौत

गोताखोरों की मदद से नहर से निकाली गई. गाड़ी से तीनों के शव बरामद हुए. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

बेटी की लव मैरिज से आहत पिता ने नहर में कुदा दी कार; पत्नी और बेटे की भी मौत
मृतक पिछले कई दिनों से मानसिक रूप से परेशान चल रहा था...

फतेहाबाद: हरियाणा में फतेहाबाद के रतिया इलाके में व्यक्ति ने संदिग्ध परिस्थितियों में अपने परिवार सहित भाखड़ा नहर में कार कूदा दी. कार में मृतक निरंजन दास अपनी पत्नी और 11 साल के बच्चे के साथ था, तीनों की मौत हो गई. मृतक पिछले कई दिनों से मानसिक रूप से परेशान चल रहा था. इसी परेशानी के चलते उसने रोजावाली गांव के पास भाखड़ा नहर में देर रात कूदा दी. परिजनों ने पुलिस को शिकायत दी. गोताखोरों की मदद से नहर से निकाली गई. गाड़ी से तीनों के शव बरामद हुए. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

बताया जा रहा है कि रतिया निवासी निंरजन दास बीती रात अपनी पत्नी और 11 वर्षीय बच्चे को गाड़ी में लेकर निकल और तेज रफ्तार से गाड़ी चलाते हुए गांव रोजांवाली के समीप से निकल रही भाखड़ा नहर ब्रांच में गाड़ी कूदा दी. घटना की जानकारी मिलने के बाद इलाके में कोहराम मच गया. आनन-फानन में नहर के किनारे लोगों का हुजूम इकट्ठा हो गया. पुलिस को मामले की जानकारी दी गई जिसके बाद गोताखोरों को बुलाया गया.

गोताखोरों की मदद से नहर से गाड़ी निकाली गई. मृतक निरंजन और उसके परिवार के दोनों सदस्यों के शव गाड़ी से ही बरामद किए गए हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. बताया जा रहा है कि  निरंजन बेटी द्वारा लव मैरिज कर लिए जाने से परेशान था और पिछले कई दिनों से डिस्टर्ब चल रहा था.