अमेरिकी दूतावास में 5 साल की बच्ची से रेप, आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली स्थित अमेरिकी दूतावास के अंदर पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म की घटना सामने आई है. 

अमेरिकी दूतावास में 5 साल की बच्ची से रेप, आरोपी गिरफ्तार
(प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली: दिल्ली स्थित अमेरिकी दूतावास के अंदर पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म की घटना सामने आई है. घटना शनिवार सुबह की बताई जाती है. इस सिलसिले में आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है.बुधवार को आईएएनएस से बात करते हुए घटना की पुष्टि नई दिल्ली जिले के चाणक्यपुरी सब-डिवीजन की सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) प्रज्ञा ने की है. उन्होंने बताया, "घटना शनिवार सुबह करीब 9 बजे की है. मामला तब खुला जब दूतावास में रहने वाले एक हाउस-कीपिंग से जुड़े परिवार की महिला (पीड़ित बच्ची की मां) ने घटना की जानकारी दी."

लाइव टीवी यहां देखें:-

एसीपी के मुताबिक, "पीड़ित बच्ची दूतावास के अंदर मौजूद क्वार्टर में परिवार के साथ रहती थी. बच्ची का पिता दूतावास में ही हाउसकीपिंग की नौकरी करता है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने चाणक्यपुरी थाने में एफआईआर दर्ज कर ली." एसीपी चाणक्यपुरी के मुताबिक, "आरोपी का पिता दूतावास में ही नौकरी करता है. आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी की उम्र 25 साल है."

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.