close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

टूरिस्ट वीजा पर दिल्ली आई विदेशी युवती के साथ गैंगरेप, तीन के खिलाफ मामला दर्ज

बीते 10 अगस्त की शाम को उसने पीड़िता को दिल्ली के मसूदपुर में बुलाया था, जहां वो अपनी स्कोर्पियो कार में आया था, लेकिन उसके साथ उसके 2 दोस्त और थे, जो उसको दिल्ली से गुरुग्राम स्थित एक फ्लैट में ले गए.

टूरिस्ट वीजा पर दिल्ली आई विदेशी युवती के साथ गैंगरेप, तीन के खिलाफ मामला दर्ज
महिला उजबेकिस्तान की नागरिक है और पिछले 2 सालों से आरोपी को जानती थी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्लीः राजधानी दिल्ली में विदेशी महिला के साथ गैंगरेप का शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. पीड़ित महिला का आरोप है कि उसके एक दोस्त ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर उसके साथ गैंग रेप किया और चीखने पर तीनों ने महिला के साथ मारपीट भी की. महिला ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि 2 साल पहले उसकी दोस्ती फेसबुक पर गुरुग्राम के एक स्क्रैप डीलर से हुई थी, जिसके बाद दोनों के बीच काफी लंबे समय से बीतचीत भी चली आ रही थी. बीते 10 अगस्त की शाम को उसने पीड़िता को दिल्ली के मसूदपुर में बुलाया था, जहां वो अपनी स्कोर्पियो कार में आया था, लेकिन उसके साथ उसके 2 दोस्त और थे, जो उसको दिल्ली से गुरुग्राम स्थित एक फ्लैट में ले गए जहां उसके साथ तीनों ने एक एक कर गैंग रेप किया और मारपीट की. 

पुलिस का कहना है उस फ्लैट से निकलकर ये महिला पहले गुरुग्राम में ही अपने दोस्त के घर गई थी और उसके माता-पिता से मिलकर युवक और उसके दोस्तों की शिकायत की थी, लेकिन उसके माता पिता ने उस पर पुलिस को शिकायत न करने का दबाव डाला. महिला 11 तारीख की दोपहर में AIIMS ट्रॉमा सेंटर में भर्ती हो गई. जहां से पुलिस को इस मामले की जानकारी मिली. पुलिस ने वसंतकुंज नॉर्थ थाने में गैंगरेप और मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल तीनों आरोपी अभी फरार हैं.

देखें लाइव टीवी

दिल्ली में गैंगरेप का चौंकाने वाला मामला सामने आया, नाबालिगों ने किया 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म

पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि महिला पिछले 6 महीनों से दिल्ली में रह रही थी, जबकि आरोपी युवक और उसके दोस्त गुरुग्राम के रहने वाले हैं. महिला की शिकायत पर तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. घटना को अंजाम देने के बाद तीनों आरोपी फरार हैं, जिसके चलते तीनों की तलाश की जा रही है. मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता की उम्र 31 साल, जबकि मुख्य आरोपी की उम्र 25 साल है. महिला उजबेकिस्तान की नागरिक है और पिछले 2 सालों से आरोपी को जानती थी.